मल्हनी चुनाव में श्रीकला धनजंय सिंह की सादगी का चला जादू , धनजंय के पक्ष में बना माहौल

मल्हनी चुनाव में श्रीकला धनजंय सिंह की सादगी का चला जादू , धनजंय के पक्ष में बना माहौल
जौनपुर । मल्हनी विधानसभा का उपचुनाव धीरे धीरे रंग पकड़ने लगा है। पूर्व सांसद धनन्जय सिंह का प्रचार केवल धनंजय सिह ही नही बल्कि पूरा मल्हनी के मतदाता ही कर रहे है । जिधर देखो उधर धनंजय सिह का प्रचार करते ग्रामीण मतदाता दीख रहे है आमजन का कहना है कि इस बार धनंजय सिह को मल्हनी से विधायक बना कर लखनऊ भेजना है।
इसके पहले पूर्व सांसद ने अपने प्रचार का अभियान एक साथ पहले बूथ पर अपने कार्यकर्ताओं को निकाल कर खुद मैदान में उतर कर गर्मी फैला दी । और उसके बाद जो बचा खुचा कसर रह गया था वह पूर्व सांसद की धर्म पत्नी श्रीकला के मैदान में आते ही प्रचार ने अपना विकराल रूप ले लिया 
श्रीकला धनंजय सिह जब से चुनावी मैदान मे आयी है , तो कभी क्रिकेट खेलकर कभी सेल्फी लेकर कभी भीड़ लेकर निकल जाना ये सब अंदाज लोगो को खूब लुभा रहा है। वही क्षेत्र के कुछ मतदाताओ ने नारा लगाया कि धनन्जय सिह की चाभी  श्रीकला भाभी इसी से पता चलता है कि नौजवानों पे श्रीकला धनंजय सिह का जादू चल रहा। झुंड के झुंड ग्रामीण मतदाता जिधर भी सुनते हैं कि श्रीकला आई हैं उधर ही भाग के जनसम्पर्क में पहुँच अपनी भागीदारी कर रहे हैं।
चुनाव आयोग के आदेशो का पालन करने के लिए श्रीकला धनंजय सिह ने साथ चल रहे लोगो से अपील की आप सभी भीड़ या जुलूस की शक्ल मे ना चले श्रीकला धनंजय सिह के संस्कार देखते ही बना रहा है उनके संस्कार ने अब गांव में बहू और भौजाई के रूप में अपनी पहचान बनाती जा रही श्रीकला धनंजय सिह का रंग अपनी चमक बिखेर रहा है। रोज किसी ना किसी गांव में उनकी मांग बढ़ती जा रही है किसी गांव में अगर कोई घर छूट जा रहा है तो लोग नाराज होने लगते हैं।
उसी क्रम में आज रीठी, कलवारी लेधुआ गांव में साथ में रहे विपुल सिंह बसंफा रामनगर के पंकज सिंह विकाश सिंह कलवारी विशाल मिश्रा अभिषेक सिंह ,रोशन , खपरहां के साथ में प्रचार हुआ कलवारी के सुनिल मिश्रा , सुनील कि माता से श्रीकला धनंजय ने कहा कि पहचान रहीं हों अम्मा तों सुनील कि अम्मा वोली हां पहचान रहीं हूं ।
धनंजय सिंह की पत्नी हों ना तों श्रीकला ने बोला हां अम्मा पहचान गई अपने बहू को आशीर्वाद दो तों सुनील कि अम्मा ने विजयी भव का आशिर्वाद दिया उधर कलवारी गांव के ही 105 बर्ष के वृद्ध ब्रह्मदेव मिश्रा ने भी श्रीकला धनंजय से कहां कि आप इस बार विजयी जरूर होगा मेरा आशिर्वाद आपके साथ में हैं ।

Post a Comment

0 Comments