रामपुर में दबंगों का कहर, उजाड़े खडंजे की ईंट बुज़ुर्ग महिला को पीटा

रामपुर में दबंगों का कहर, उजाड़े खडंजे की ईंट बुज़ुर्ग महिला को पीटा
जौनपुर । रामपुर थाना क्षेत्र के गोरापट्टी ग्राम पंचायत के जद्दोपुर में संजय पाठक के घर के बगल के रास्ते की जमीन पर कब्जे की कोशिश में दबंगों ने खड़ंजे के ईट उखाड़ बाउंड्री डाल ली।पास-पड़ोस के लोगों ने विरोध किया तो मारपीट पर उतारू हो गए। 

सरकारी बचत व घूर गढ्डे की जमीन पर कब्जा तो आम बात है। योगी राज में दबंगों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे रास्ते पर कब्जा करने की हिम्मत जुटा रहे हैं। गोरापट्टी में बाबा पाठक ने पुलिस के सह पर बाहरी दंबगो को बुलवा कर खडंजा उखड़वा रहे थे कि संजय पाठक के परिवार के लोग विरोध करने पर उनके 70 वर्षीय लालमनी पाठक बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट कर भगा दिया। वीडियो बनाने वाले लोगों से गाली- गलौज और मारपीट किया। पीड़ित परिवार को ही पुलिस थाने में लाकर बैठा दी।

गाँव वालों ने बताया कि गांव में रास्ते पर ग्राम पंचायत की ओर से खड़ंजा लगवाया गया था। लंबे समय से गांव के लोगों का यह मुख्य निकास मार्ग था। खड़ंजे की जमीन पर बाबा पाठक, सुबास पाठक, मुकेश पाठक बाहरी गुंडों को बुलाकर कब्जा किया। पूर्व ग्राम प्रधान संतलाल चौहान ने बताया कि सरकारी जमीन से कब्जा छोड़ने को तैयार नहीं हैं। ईट उखड़वा सरकारी संपत्ति को भी क्षति पहुंचाई है। रामपुर थानाध्यक्ष से संपर्क करने पर उन्होंने कहा मौके पर पुलिस भेजकर जांच करायी जायेगी।

Post a Comment

0 Comments