धारदार हथियार से पिता व बेटी की गला काटकर हत्या

धारदार हथियार से पिता व बेटी की गला काटकर हत्या

मुरादाबाद। थाना नागफनी क्षेत्र में कमरे में सो रहे बाप-बेटी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। सुबह पड़ोसियों के घर जाने पर घटना की जानकारी हुई। सूचना मिलने पर पुलिस टीम और एसपी सिटी भी मौके पर पहुंच गए।

थाना क्षेत्र के किसरौल मुहल्ले में घनी आबादी के बीच नजारुल हुसैन उर्फ नजरू अपनी बेटी समरीन मकान के प्रथम तल पर रहते थे। पत्नी की मौत हो चुकी है। चार बेटियां हैं, तीन की शादी हो चुकी है। इस एक ही घर के हिस्से में करीब दस परिवार रह रहे हैं। ईद उल मिलादुन्नवी के चलते देर रात तक गहमागहमी रही। लोगों ने उन्हें भी रात करीब 12 बजे तक बाहर देखा था।

बड़ी बेटी ने फोन नहीं उठने पर पड़ाेसी को भेजा

रात में जश्न मनाने के बाद सभी लोग सोने चले गए। सुबह उनका दरवाजा नहीं खुला। बड़ी बेटी ने सुबह उनका हाल जानने के लिए फोन किया पर फोन नहीं उठा। कई बार फोन करने के बाद कुछ आशंका हुई। इसके बाद पड़ोसियों को फोन कर पिता का हाल जानने के लिए कहा। इसके बाद पड़ोसी नजारूल हुसैन के घर पहुंचे। दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो लोगों ने दरवाजा तोड़ा दिया। अंदर का दृश्य देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। कमरे में बाप-बेटी के रंक्त रंजिश शव पड़े हुए थे और कमरे में खून फैला हुआ था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। थाना नागफनी की टीम मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की।

एसपी सिटी अमित कुमार आनंद भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि बाप-बेटी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या हुई है। मामले की पड़ताल की जा रही है। अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

Post a Comment

0 Comments