बढ़ती महंगाई के खिलाफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन

बढ़ती महंगाई के खिलाफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन
हसन आरिफ़ जाफ़री
वाराणसी। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को बढ़ती महंगाई के खिलाफ जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। मौके पर पहुँचे कचहरी चौकी इंचार्ज ने आप नेताओ को शास्त्री घाट पर जाकर ज्ञापन सौंपने की बात कहते हुए उन्हें जिला मुख्यालय से हटाकर शास्त्रि घाट पर जाने के लिए कहा।  
आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष कैलाश पटेल ने सब्जियों और अन्य खाने पीने की वस्तुओं की बढ़ती कीमतों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों ने आम जन का कमर तोड़ने का कार्य किया है। सब्जीयों, तेल सहित लगभग सभी आवश्यक वस्तुओं की कीमत में आग लगी हुई है। 
उन्होंने कहा कि स्मार्ट मीटर बिजली उपभक्ताओं के साथ लंबा बिल देकर ठगी की जा रही है। लोगों की लगातार शिकायत आ रही है कि मीटर की रीडिंग बढ़ाकर बिल्कुल गलत आ रहा है। हम इसके खिलाफ भी यहां प्रदर्शन कर रहे हैं। 
जिला सचिव घनश्याम राय पाण्डेय ने कहा कि हाल ही में पास हुआ कृषि बिल देश की पूरी कृषि अर्थव्यवस्था के लिए बेहद घातक है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जमाखोरी के खुली छूट देने वाले इस बिल को तत्काल वापस लिया जाना चाहिये। इसके अलावा जब से मोदी सरकार आयी है पेट्रोल और डिजल की कीमतों में बेतहाशा बढोत्तरी हुई है। पेट्रोल डीजल पर से एक्साईज ड्य़ूटी तत्काल घटाकर महंगाई को कम किया जाए।

Post a Comment

0 Comments