हम बीजेपी-बसपा का सच सामने लाने में सफल:अखिलेश यादव

हम बीजेपी-बसपा का सच सामने लाने में सफल:अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी के साथ बहुजन समाज पार्टी पर भी हमला बोला है। लखनऊ में शनिवार को आचार्य नरेंद्र देव की पुण्य तिथि पर उनको नमन करने के बाद सपा मुखिया ने भाजपा व बसपा पर तंज कसा है।

राज्यसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी प्रकाश बजाज को समर्थन देने के मामले में अखिलेश यादव ने कहा कि हमने निर्दलीय को समर्थन देकर बड़ा मामला जनता के सामने खोल दिया। उन्होंने कहा कि हम जनता के सामने भाजपा तथा बसपा का सच उजागर करने में सफल रहे हैं। अब तो साबित हो गया है कि बसपा ही भाजपा की बी टीम है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि जो लोग भाजपा के साथ अंदर से चुपचाप मिले हैं। उनका पर्दाफाश होना जरूरी था, इसीलिए समाजवादी पार्टी ने निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन किया। हमारा मकसद था कि वोट पड़े और जनता जाने कि कौन किससे मिला है।

अखिलेश यादव ने बहुजन समाज पार्टी की मुखिया पर भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग भाजपा के साथ मिल गए हैं। हमने इसी का पर्दाफाश करने के लिए राज्यसभा चुनाव में निर्दलीय को समर्थन किया था। जिससे बड़ा सच जनता के सामने आ गया है। उन्होंने भाजपा पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ सत्ता में बने रहने के लिए कहीं पर भी किसी के गठबंधन कर सकती है। हमने तो यहां निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन किया, लेकिन बाद में उसका पर्चा ही खारिज हो गया है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को आचार्य नरेंद्र देव की जयंती के अवसर पर श्रद्धासुमन अर्पित किया। अखिलेश ने कहा कि आज के दिन हम सरदार पटेल जी को, आचार्य नरेंद्र देव जी और वाल्मीकि जी को याद कर रहे हैं। लोगों का रोजगार छिन गया है, नौकरी चली गई है और किसान एमएसपी के लिए परेशान है। हम संकल्प ले रहे हैं कि देश का जो डेवलपमेंट छूटा है उसका विकास करेंगे।

Post a Comment

0 Comments