पेड़ पर युवक का शव लटकने से मचा हड़कंप,घटनास्थल से मिले संदिग्ध सामान

पेड़ पर युवक का शव लटकने से मचा हड़कंप,घटनास्थल से मिले संदिग्ध सामान

रायबरेली। सलोन कोतवाली क्षेत्र के बाबू का पुरवा मजरे सलोन देहात में एक युवक का शव गांव के समीप आम के पेड़ से लटकता पाया गया है।घटना की जानकारी उस दौरान हुई जब लोग शौच के लिए खेतो की तरफ जा रहे थे। परिजनों ने बताया कि युवक हमेशा खेत मे ही सोता था। बीती रात लगभग आठ बजे वह घर आकर अपने दादा से टार्च मांगकर खेतो की ओर चला गया। इसके बाद उसको सुबह ग्रामीणों ने शौच जाने के दौरान बाग में पेड़ से लटकता हुआ पाया।

सलोन कोतवाल पंकज त्रिपाठी ने बताया कि मृत युवक का नाम सतीश कुमार उम्र 19 वर्ष है। युवक के पिता राम प्रसाद सलोन पावर हाउस में विद्युत संविदा कर्मी है। पुलिस को घटना की सूचना सुबह आठ बजे ग्रामीणों से मिली। इसके बाद घटना स्थल पर ग्रामीणों का मजमा लग गया।घटना स्थल पर टार्च, मोतियों की माला, चप्पल, और कुछ पैसे मिले है।इस दौरान क्षेत्राधिकारी रामकिशोर सिंह ने परिजनों से पूछताछ करते हुए छानबीन शुरू की है।

लाश के पास मिले ये सामान

बताया जाता है कि युवक हाल ही में लाक डाउन के दौरान शहर से घर लौटा था। मोतियों की माला, चप्पल आदि किसके हैं, इसको लेकर रहस्य बरकरार है।पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। कोतवाल ने बताया कि सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए छानबीन की जा रही है। जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे, उस अनुरूप कार्रवाई होगी। वहीं परिवारजन युवक द्वारा खुदकुशी किए जाने की बात को सही नहीं मानते। उनका कहना है कि इस तरह कोई स्थिति नहीं थी।

Post a Comment

0 Comments