चालान कटा तो नाराज बुलेट सवार पुलिसकर्मी से ले भागा चालान मशीन

चालान कटा तो नाराज बुलेट सवार पुलिसकर्मी से ले भागा चालान मशीन 

नई दिल्ली। मंडावली इलाके में एक शख्स बुलेट पर पीछे एक महिला को बैठाकर बिना हेलमेट के जा रहा था। इस पर यातायात पुलिस ने चालान काट दिया, इससे नाराज होकर बुलेट सवार पुलिसकर्मी से ई-चालान मशीन लेकर भाग गया। हालांकि, पुलिसकर्मियों ने पीछा कर कुछ दूरी पर उसे दबोच लिया। आरोपित की पहचान गांधी नगर निवासी शंतम खजूरिया के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार मंगलवार को शाम को यातायात पुलिस के एएसआइ कैलाश चंद मदर डेरी टी-प्वांइट के पास ड्यूटी पर तैनात थे। उसी दौरान उन्हें एक बुलेट पर एक शख्स महिला के साथ बिना हेलमेट के आता हुआ दिखाई दिया। पुलिसकर्मी ने उन्हें रोककर कागजात मांगे। इतना सुनते ही आरोपित पुलिसकर्मी से बदसलूकी करने लगा।

पुलिसकर्मी उसका चालान करने लगे तो आरोपित ने कहा उसका ऑनलाइन चालान कर दो, इसपर पुलिसकर्मियों ने कहा कि बिना हेलमेट का चालान एक हजार रुपये का है। अगर नकद भुगतान नहीं होता है, तो ड्राइविंग लाइसेंस और आरसी जमा करानी होती है। इतना सुनते ही आरोपित ने सिपाही बसंत के हाथ से ई-चालान मशीन छीनकर भाग गया। पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा किया और कुछ ही दूरी पर जाकर उसे पकड़ लिया। तभी आरोपित ने मशीन को जमीन पर दे मारा, जिससे मशीन टूट गई। पुलिस ने लूट सहित अन्य धाराओं में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Post a Comment

0 Comments