हाइवे पर तमंचा सटाकर बदमाशों ने व्यापारी के साथ की लूटपाट

हाइवे पर तमंचा सटाकर बदमाशों ने व्यापारी के साथ की लूटपाट

प्रयागराज। वाराणसी-जौनपुर हाईवे स्थित फतनपुर थाना क्षेत्र के सुंवसा बड़ी नहर पर व्यापारी को तमंचा सटाकर बाइक सवार बदमाश नकदी और मोबाइल फोन लूट लिया। पीडि़त व्यापारी ने घटना की तहरीर पुलिस को दी मगर लुटेरों का पता नहीं चल सका है।

खरीदारी के बाद लौट रहा था कारोबारी

फतनपुर थाना क्षेत्र के जरगोइया धनऊपुर गांव निवासी शिव कुमार पुत्र रामलखन ने गीतानगर बाजार में चाय नाश्ते की दुकान खोल रखी है। वह गुरुवार को सुबह करीब आठ बजे साइकिल से मुंगरा बादशाहपुर मंडी में गुड़ खरीदने गए थे। वहां से दिन में करीब साढ़े दस बजे वह लौट रहे थे। शिवकुमार सुवंसा बड़ी नहर पुल पर पहुंचे तभी रानीगंज बाजार की ओर से बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और तमंचा तानकर उन्हें रोक लिया। इसके बाद तमंचा सटाकर उनसे सौ रुपये और मोबाइल लूट लिया।

पुलिस ने कहा, नहीं है जानकारी

वारदात के बाद बदमाश मुड़कर रानीगंज की ओर भाग गए। बदमाशों के जाने के बाद शिव कुमार ने शोर मचाया, लेकिन कोई राहगीर नहीं रुका। इसके बाद वह दुकान पर पहुंचा। फिर दोपहर बाद थाने जाकर पुलिस को तहरीर दी। इस बारे में फतनपुर एसओ गणेश प्रसाद सिंह का कहना है कि घटना की जानकारी उन्हें नहीं है। अगर कोई घटना हुई तो पीडि़त को बुलाकर घटनाक्रम की जानकारी ली जाएगी। लूटा गया मोबाइल सर्विलांस पर लगाकर बदमाशों का सुराग लगाया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments