दिनदहाड़े 1.32 लाख रुपये की लूट से मचा हड़कंप,बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

दिनदहाड़े 1.32 लाख रुपये की लूट से मचा हड़कंप,बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम 

प्रयागराज। शहर में बदमाश बेखौफ हो चुके हैं। अब दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देने से भी वह नहीं डर रहे हैं। अब सोमवार दोपहर एक लाख 32 हजार रुपये बाइक सवार लूटकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लुटेरों की तलाश में कांबिंग की। हालांकि अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। अतरसुइया थाना क्षेत्र के रानीमंडी इलाके में इस घटना से खलबली मची हुई है।

आभूषण की दुकान में काम करने वाला वनमाली से हुई लूट

पुलिस के मुताबिक चौक में लक्ष्मी होजरी के नाम से आभूषण की दुकान है। वहां पर बाघम्बरी रोड अल्लापुर निवासी वनमाली पांडेय काम करता है। दुकान का मालिक अजय मेहरोत्रा मीरापुर में रहते हैं। सोमवार दोपहर वनमाली दुकान से एक लाख 32 हजार रुपये लिया और फिर एक बैग में भरकर साइकिल में टांग लिया। वह अपने मालिक के घर पैसा पहुंचाने साइकिल से जा रहा था।

बाइक सवार बदमाश चेहरों पर मास्‍क लगाए थे

रानीमंडी इलाके में पहुंचा तभी पीछे से एक बाइक पर सवार दो बदमाश आए और रुपये भरा बैग लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही अतरसुइया इंस्पेक्टर, चौकी इंचार्ज समेत अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। कर्मचारी से पूछताछ में पता चला कि बदमाश स्पोट्र्स बाइक से थे। दोनों मास्क लगाए हुए थे, लेकिन हेलमेट नहीं था। एक ने काली शर्ट पहनी थी और लाल टोपी लगाया था।

सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही पुलिस, लुटेरों का पता नहीं

फिलहाल पुलिस का कहना है कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। लुटेरों की तलाश में क्राइम ब्रांच को भी लगा दिया गया है और जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Post a Comment

0 Comments