मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी अनि‍ल यादव ज़ख्मी

मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी अनि‍ल यादव ज़ख्मी
हसन आरिफ़ जाफ़री

वाराणसी। दो दि‍न पहले रिंग रोड के पास हुए एनकाउंटर में इनामि‍या अपराधी मोनू चौहान को ढेर करने के बाद मंगलवार शाम एक बार फि‍र पुलि‍स और अपराधी के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में 50 हजार के इनामि‍या अपराधी अनि‍ल यादव को पैर में गोली लगी है।

मुठभेड़ में जि‍स बदमाश को गोली लगी है, उसके बारे में बताया जा रहा है कि‍ ये वही है जो दो दि‍न पहले मोनू चौहान संग हुई मुठभेड़ के दौरान अधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया था। पुलि‍स इसकी तभी से तलाश में थी। मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच ने जैतपुरा के नक्‍खी घाट इलाके में इसे घेर लि‍या। पुलि‍स की घेराबंदी देख अनिल यादव ने फायरिंग शुरू कर दी।

वाराणसी पुलि‍स की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम थाना जैतपुरा तथा क्राइम ब्रांच की टीम के साथ नक्कीघाट क्षेत्र में हुई एक पुलिस मुठभेड़ में रु 50000/ का पुरस्कार घोषित अपराधी अनिल यादव पुत्र वीरभान, निवासी सब्बलपुर, थाना जमानिया गाजीपुर के पैर में गोली लगी है। घायल अवस्‍था में उसे इलाज के लि‍ये कबीरचौरा हॉस्पिटल भेजा गया है।

मुठभेड़ में घायल अपराधी अनिल यादव के क़ब्ज़े से एक पिस्टल .32 बोर, मोटरसाइकिल ग्लैमर तथा कारतूस बरामद हुआ है। अनि‍ल यादव द्वारा कुख्यात अपराधी मोनू चौहान के साथ दीपावली के समय 3 दिनों में वाराणसी में दो सनसनीखेज शूटआउट की घटना को अंजाम दि‍या गया था, जि‍सके बाद पुलि‍स को उसकी तलाश थी।

Post a Comment

0 Comments