चरित्र पर संदेह होने पर पति ने पत्‍नी पर कुल्‍हाड़ी से किया वार,हुई मौत

चरित्र पर संदेह होने पर पति ने पत्‍नी पर कुल्‍हाड़ी से किया वार,हुई मौत

गोरखपुर। चिलुआताल के अमवा गांव में सोमवार की सुबह बिजली मिस्‍त्री ने कुल्‍हाड़ी से सिर पर हमला कर पत्‍नी की हत्‍या कर दी। उसे संदेह था कि पत्‍नी का किसी और संबंध है। घटना की जानकारी पुलिस को दिए बिना ही परिवार के लोग अंतिम संस्‍कार की तैयारी कर रहे थे। गांव वालों के जानकारी देने पर पहुंची पुलिस पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

चिलुआताल के अमवा गांव में सोमवार सुबह हुई घटना

अमवा गांव के दौलतपुर टोला का रहने वाला रविंद्र  बिजली मिस्‍त्री है। उसकी पत्‍नी आरती उर्फ तेतरी गांव के चौराहे पर किराना की दुकान चलाती थी। रविंद्र को संदेह था कि उसकी पत्‍नी का संबंध किसी दूसरे व्‍यक्ति से है। इस बात को लेकर उनके बीच अक्‍सर मारपीट होती थी। सोमवार की सुबह विवाद होने पर रविंद्र ने कुल्‍हाड़ी से पत्‍नी के सिर पर हमला कर दिया। अचेत होने पर घरवालों के साथ एक स्‍थानीय अस्‍पताल ले गया जहां डाक्‍टर ने मृत घोषित कर दिया।

अंतिम संस्‍कार की तैयारी कर रहे थे परिवार के लोग

घटना के बाद परिवार के लोग अंतिम संस्‍कार की तैयारी में जुट गए। सिर में चोट के निशान देख गांव के लोगों ने सूचना पुलिस कंट्रोल रूम व चिलुआताल थानेदार को दे दी। रविंद्र के पांच बच्‍चे हैं। घटना के समय सभी सोए थे। परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक है। गुस्‍सा आने पर पत्‍नी के साथ अक्‍सर मारपीट करता था।

देवरिया में युवक की हत्या

उधर, देवरिया के सलेमपुर कोतवाली के ग्राम पड़री तिवारी के समीप एक युवक की गोली मारकर रविवार की रात हत्या कर दी गई।  घटना के बाद सनसनी फैल गई। मौके पर क्षेत्राधिकारी समेत अन्य अधिकारी पहुंच कर जांच कर रहे हैं। सोमवार की सुबह लोग शौच करने को गए थे, इस बीच लोगों ने देखा कि सड़क के किनारे एक युवक शव पड़ा है। यह बात जंगल में आग की तरफ फैल गई। चंद मिनट में सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए। युवक को गोली मारी गई है। मौके से दो कारतूस भी बरामद किया गया है। शव की शिनाख्त करने में पुलिस जुटी हुई है।


Post a Comment

0 Comments