अखिलेश यादव ने हमीरपुर की घटना पर पीड़ित परिवार को बंधाया ढांढस,बोले-सपा दिलाएगी न्याय

अखिलेश यादव ने हमीरपुर की घटना पर पीड़ित परिवार को बंधाया ढांढस,बोले-सपा दिलाएगी न्याय

हमीरपुर। राठ के ददरी गांव में दोहरे हत्याकांड पर विपक्ष ने पुलिस प्रशासन को घेरना शुरू कर दिया है और गांव में राजनीतिक हलचल शुरू हो गई। घटना का सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी संज्ञान लिया और बुधवार को पीड़ित परिवार से फोन पर बात करके ढांढस बंधते हुए न्याय दिलाने का भरोसा दिया है।

राजनीतिक हलचल ने पकड़ी तेजी

राठ कोतवाली के गांव ददरी में मंगलवार देर शाम आपसी विवाद में पूर्व प्रधान पृथ्वीराज और उनके बेटे जितेंद्र की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी, जबकि छोटा बेटा धीरेंद्र गोली लगने से घायल हो गया था। घटना के बाद गांव में फैली दहशत और तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। बुधवार को घटना की जानकारी होते ही राजनीतिक हलचल ने भी तेजी पकड़ ली। विपक्षी दलों के नेताओं ने गांव की ओर रुख कर दिया है।

सपा नेता ने फोन पर कराई बात

बुधवार की सुबह सपा नेता सतपाल यादव ने पीड़ित परिवार से मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली। इसके बाद अपने फोन से सपा राष्ट्रीय अखिलेश यादव को कॉल करके प्रकरण से अवगत कराया। इसके साथ ही उनकी बात पीड़ित परिवार से कराई। फोन पर बातचीत में अखिलेश ने पीड़ित परिवार को ढांढस दिलाया और हर संभव मदद का भरोसा दिया। साथ ही कहा, सपा उन्हें न्याय दिलाएगी। सपा नेता सतपाल यादव ने पीड़ित परिवार से मदद के लिए किसी भी समय फोन करने की बात कही और फिर चले गए।

गांव में डेरा डाले हैं एएसपी

उधर, गांव में देर शाम हुई घटना के बाद सन्नाटा पसरा है, लोग घरों से बाहर नहीं निकले हैं। घटनास्थल वाले स्थान पर घर के बाहर पुलिस का येलो टेप लगाकर आवागमन रोक दिया गया है। घटना के बारे में कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। परिवार के ज्यादातर लोग पोस्टमार्टम हाउस में डेरा डाले हैं। अपर एसपी संतोष कुमार सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ गांव में डेरा डाले हुए हैं। इधर अस्पताल में भारी पुलिस बल लगा हुआ है जो पोस्टमार्टम की तैयारी में लगा है।

Post a Comment

0 Comments