जमीनों पर अवैध कब्जा न होने पाए:सिद्धार्थनाथ सिंह

जमीनों पर अवैध कब्जा न होने पाए:सिद्धार्थनाथ सिंह

प्रयागराज। शहर पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र को अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त बनाया जाएगा। इसमें जन सामान्य का भी सहयोग जरूरी है। सरकारी विभागों के अफसरों को भी चाहिए कि वे सरकारी योजनाओं का लाभ आम जनमानस तक पहुंचाने में सहयोग दें। यह विचार प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने व्यक्त किए।

मंत्री सिद्धार्थनाथ हरवारा मीरा पट्टी में विकास कार्योंं के निरीक्षण के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कहीं भी जमीनों पर अवैध कब्जा न होने पाए। भू माफिया पर भी लगाम लगे। इसके लिए पुलिस प्रशासन के अफसर तालमेल के साथ काम करें। स्थानीय नागरिकों को भी चाहिए कि वे अपनी समस्याओं को तुरंत विभागों के अफसरों के पास लेकर जाएं। जहां कठिनाई हो तुरंत मुझसे संपर्क करें। पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी चाहिए कि आम जनता से जुड़कर उनकी मदद करें। ऐसा करने से ही सरकार के काम जनता तक पहुंचेंगे।

अब कानून व्यवस्था का राज है

शहर पश्चिमी के लोग डरें नहीं। गुंडों माफियाओं के खिलाफ सख्त कदम उठाए जा रहे हैं। पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय हैं। सभी जगहों पर अपराध को लेकर जीरो टालरेंस की नीति अपनाई गई है। शहर पश्चिमी से पूरी तरह से माफिया राज खत्म किया जाएगा। पिछले दिनों तमाम बाहुबलियों के खिलाफ किए गए कार्य इस बाक का सबूत है।

विकास कार्यों में गुणवत्ता का ध्यान रखें

हरवारा में विकास कायों को देखने पहुंचे मंत्री ने स्पष्ट किया कि कोई भी कार्य मानक के अनुसार ही किया जाए। यदि सरकारी कार्यों में मानक की अनदेखी की गई तो कड़ी कार्रवाई के लिए भी तैयार रहें।


Post a Comment

0 Comments