गेट मीटिंग कर राज्य सड़क परिवहन निगम के कर्मचारियों ने भरी हुंकार

गेट मीटिंग कर राज्य सड़क परिवहन निगम के कर्मचारियों ने भरी हुंकार

25 नवम्बर को कर्मचारियों का हुजूम आजमगढ़ होगा रवाना*
रिशू अग्रहरी
शाहगंज(जौनपुर) सोमवार को स्थानीय रोडवेज परिसर में शाहगंज डिपो के बैनर तले कर्मचारियों ने मांगों को लेकर गेट मीटिंग कर हुंकार भरी।
इस मौके पर कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष प्रेम शंकर सिंह अधिकारियों और कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए कहा की प्रदेश सरकार के दोष पूर्ण नीतियों और राष्ट्रीयकृत मार्गों पर प्राइवेट वाहनों को परमिट दिए जाने पर आय और लोड फैक्टर घटेगा।जिससे निगम की आय घटेगी।उन्होंने कहा की संविदा के चालक और परिचालकों को नियमित किया जाए।नियमित कर्मचारियों का एसीपी और एरियर का भुगतान अविलम्ब कराया जाय।और निगम शब्द हटाकर राजकीय परिवहन का दर्जा दिया जाय।
प्रेम शंकर सिंह ने कहा की गेट मीटिंग 24 नवम्बर तक चलता रहेगा।25 नवम्बर को कर्मचारियों का हुजूम आजमगढ़ रीजन में जायेगा।जहां क्षेत्रीय प्रबंधक और सेवा प्रबंधक आजमगढ़ एवं कर्मचारी संयुक्त परिषद के क्षेत्रीय अध्यक्ष यशवंत सिंह एवं मंत्री पीएन सिंह के नेतृत्व में जिलाधिकारी आजमगढ़ को मांगों का एक ज्ञापन सौंपा जाएगा।
गेट मीटिंग में सुधीर उपाध्याय, अजय प्रताप सिंह विसेन, अशोक सिंह, जयशंकर मौर्य, अवनीश कुमार यादव, अखिलेश चौरसिया, शिवनाथ, महंत मिश्रा, इंद्रदेव यादव, राजेश पासवान, सूरज उपाध्याय आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments