गला रेतकर क‍िशोर की हत्‍या से मचा हंगामा,जांच में जुटी पुलिस

गला रेतकर क‍िशोर की हत्‍या से मचा हंगामा,जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद। ज‍िले के कुंदरकी में गला रेतकर एक क‍िशोर की हत्‍या कर दी गई। पुलिस शव की श‍िनाख्‍त करने में जुटी है। सुबह लोग खेत पर काम करने के ल‍िए जा रहे थे तो खून से लथपथ शव देखकर उन्‍होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। घटनास्‍थल से सुबूत जुटाए गए हैं।

मुरादाबाद-चन्‍दौसी कुंदरकी कस्बे के पास गांव जलालपुर नवीन बाईपास के नजदीक कुछ लोगों के खेत हैं। गुरुवार की सुबह वे अपने खेतों में काम करने के ल‍िए जा रहे, इस दौरान खून से सना क‍िशोर का शव देखकर उनके होश उड़ गए। हत्‍या की सूचना आसपास के लोगों को म‍िली तो मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना म‍िलने पर कुछ ही देर में पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू कर दी है। पुलिस को घटनास्थल से 200 मीटर दूर खून से लथपथ चाकू भी बरामद हुआ है। मौके पर फॉरेंसिक टीम बा डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया गया। शव सादिक पुत्र सद्दीक खान के खेत में म‍िला। प्राथम‍िक जांच में यह बात सामने आई है क‍ि गला रेतकर युवक को मौत के घाट के उतारा गया है। वहीं किशोर की हत्या से नगर में सनसनी फैल गई। हर कोई घटना को लेकर चर्चा करता हुआ नजर आया। इंटरनेट मीडिया के माध्यम से किशोर की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। कुंदरकी थानाध्यक्ष ने बताया कि कुंदरकी क्षेत्र में कोई भी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं है।

पुलिस को तलाशने होंगे कई सवालों के जवाब

हत्‍या करने वाले कौन लोग हैं, हत्‍या करने की वजह क्‍या है, क‍िशोर कहां का रहने वाला है, पुलिस को इन सभी सवालों के जवाब तलाशने हैं। फ‍िलहाल पुलिस की पहली कोशिश शव की श‍िनाख्‍त कराने की है, ज‍िससे जांच सही द‍िशा में आगे बढ़ सके। पुलिस ने इसके ल‍िए मुखब‍िर तंत्र को सक्रिय कर द‍िया है।


Post a Comment

0 Comments