फ‍िल्‍म वाले शांत रहते हैं इसका मतलब ये नहीं क‍ि वे कायर हैं:राजा मुराद

फ‍िल्‍म वाले शांत रहते हैं इसका मतलब ये नहीं क‍ि वे कायर हैं:राजा मुराद

रामपुर। फिल्म अभिनेता रजा मुराद ने कहा कि सरकार की ताकत के आगे सब फेल हैं। उससे कोई नहीं टकरा सकता। विकास दुबे प्रकरण सबके सामने है। अगर कोई गलत काम करता है और नफरत फैलाता है तो सरकार को उसके साथ सख्ती से पेश आना चाहिए। पत्रकार अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर बोले, यह ठीक है। पुराने मामले में गिरफ्तारी हुई है, अगर उन्हे ऐतराज है तो अदालत में अपनी बात रखें और कानून का पालन करें।

रजा मुराद गुरुवार शाम अपने शहर में कोतवालान मुहल्ले में रफत उल्लाह खां के आवास पर मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने देश के मौजूदा हालात को लेकर कहा कि तरक्की के लिए शांति और भाईचारा होना जरूरी है। लेकिन, कुछ लोग ऐसी बातें करते हैं, जिनसे दूसरों के जज्बात को ठेस पहुंचती है। सरकार को ऐसे लोगों पर कार्रवाई करना चाहिए, जो मुल्क की फिजा खराब करने का प्रयास करते हैं। पत्रकार अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर बोले, कई साल पुराने मामले में गिरफ्तारी हुई है। उन्होंने इंटिनियर डिजाइनर के चार करोड़ नहीं दिए, इसलिए उसने आत्महत्या कर ली। उसने सुसाइड नोट में भी यह बात लिखी। अर्नब को अगर कोई आपत्ति है तो वह पुलिस का विरोध करने के बजाय अदालत में अपनी बात रखें। कहा क‍ि फिल्म वाले आमतौर पर खामोश रहते हैं। लेकिन, इसका यह मतलब भी नहीं है कि वे बुजदिल और कायर हैं। उन्होंने यह शेर सुनाते हुए अपनी बात रखी। हम आह भी करते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो कत्ल भी करते हैं तो चर्चा तक नहीं होता। अमेरिका चुनाव के नतीजोंं पर कहा कि जनता का फैसला है। उन्हें अपने देश के हक में जैसा अच्छा लगा, वैसा ही किया।

सड़क बनवाए प्रशासन

रजा मुराद ने अपने पिता के नाम पर रामपुर कोई सड़क न होने पर भी अफसोस जताया। कहा कि उनके पिता मुराद साहब रामपुर के पहले फिल्मी अदाकार थे। पांच सौ से ज्यादा फिल्मों में काम किया। हम दोनों बाप बेटोंं ने एक हजार से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। वह और उनके पिता सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष भी रहे हैं। रामपुर का नाम रोशन किया है। उन्हेंं अपने शहर से बहुत लगाव था। लेकिन,अपने ही शहर में उनके नाम पर कुछ भी नहीं है।



Post a Comment

0 Comments