बड़गाम से अगवा पुलिस कर्मी की हत्या,आतंकी संगठन टीआरएफ ने जिम्मेदारी ली

बड़गाम से अगवा पुलिस कर्मी की हत्या,आतंकी संगठन टीआरएफ ने जिम्मेदारी ली

श्रीनगर। आतंकियाें ने बड़गाम मेेें एक पुलिसकर्मी को अगवा कर मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस ने इस संदर्भ में एक मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। इस बीच,आतंकी संगठन टीआरएफ ने हत्या की जिम्मेदारी ली है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जम्मू कश्मीर पुलिस में आइआरपी की 21वीं वाहिनी का एक कांस्टेबल मोहम्मद अशरफ को बुधवार की रात को आतंकियों ने अगवा कर लिया। वह बड़गाम जिले के अरचंद्रहामा, मागाम का रहने वाला था और बीते कुछ समय से उत्तरी कश्मीर के परिहासपोरा पट्टन में तैनात था। उसका पता लगाने के लिए बीती रात से ही पुलिस ने सेना व सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर उसकी तलाशी शुरु कर रखी थी लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा था।

मोहम्मद अशरफ की हत्या करने से पहले उसे यातनाएं दी गई

अलबत्ता, अाज सुबह मागाम से कुछ ही दूरी पर बटपोरा कनिहामा गांव के बाहरी छोर पर स्थानीय लोगों ने एक युवक का शव पेड़ से लटका देखा। उन्होंने उसी समय पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। दिवंगत की पहचान लापता पुलिसकर्मी के रुप में हुई है। उसके चेहरे और शरीर के विभिन्न हिस्सों में यातनाएं दिए जाने और पीटे जाने की निशान थे। उसके दोनों हाथ भी पीछे बंधे हुए थे और गले में फंदा डाला गया था। पुलिस के अनुसार,जिस हालात में शव मिला है, उससे साफ होता है कि मोहम्मद अशरफ की हत्या करने से पहले उसे यातनाएं दी गई हैं।

शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनाें के हवाले कर दिया गया है। संबधित पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मोहम्मद अशरफ की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। इस बीच,आतंकी संगठन द रजिस्टेंस फ्रंट जम्मू कश्मीर जिसे टीआरएफ कहते हैं, ने दोपहर बाद एक बयान जारी कर पु़लिसकर्मी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। 

Post a Comment

0 Comments