कांग्रेस नेता आराधना मिश्रा ने सीएम को लिखा पत्र,मांगा एक करोड़ का मुआवजा,जानिए मामला

कांग्रेस नेता आराधना मिश्रा ने सीएम को लिखा पत्र,मांगा एक करोड़ का मुआवजा,जानिए मामला

कानपुर। घाटमपुर क्षेत्र के गावं भदरस में शुक्रवार रात दारोगा द्वारा पूर्व बीडीसी सदस्य की गोली मारकर हत्या मामले में कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर न्यायिक जांच के साथ परिवार को सुरक्षा एवं एक करोड़ मुआवजा की मांग की है। रविवार को वह पीड़ित परिवार से मिलने जा रही थीं लेकिन शाम पांच बजे चुनाव प्रचार का समय खत्म होने और कांग्रेस की स्टार प्रचारक होने के नाते वह लौट गईं थी।

शुक्रवार की रात भदरस गांव में जुआ खेल रहे पप्पू बाजपेयी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, मामले में सादे कपड़ों में पहुंचे दारोगा प्रेमवीर यादव यादव पर सरकारी पिस्टल से गोली मारकर हत्या का आरोप लगा था। पुलिस ने आरोपित दारोगा व दो ग्रामीणों के साथ गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया था। घटना की जानकारी के बाद कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना सोमवार शाम लखनऊ से भदरस गांव में पप्पू बाजपेयी के परिवार से मिलने के लिए रवाना हुई थी। शाम पांच बजे उन्नाव तक आने के बाद चुनाव प्रचार का समय समय खत्म होने के चलते वह लौट गई थीं।

कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने सोमवार को मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। पत्र में पप्पू बाजपेयी की हत्या में पुलिस की भूमिका संदिग्ध होने के चलते पूरे प्रकरण की न्यायिक जांच कराने, पीड़ित परिवार को सुरक्षा उपलब्ध कराने तथा आय का कोई साधन न होने के चलते एक करोड़ रुपये मुआवजा की मांग की है।


Post a Comment

0 Comments