प्लास्टिक स्क्रैप के गोदाम में भीषण आग लगने से मची अफरा तफरी,दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

प्लास्टिक स्क्रैप के गोदाम में भीषण आग लगने से मची अफरा तफरी,दमकल की कई गाड़ियां मौके पर 

मेरठ। मेरठ के खरखौदा में रविवार तड़के चार बजे जाहिदपुर आवासीय क्षेत्र में बने प्लास्टिक स्क्रैप के एक बड़े गोदाम में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। सूचना पर दमकल विभाग के कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई है। करीब साढ़े तीन घंटे से लगी भीषण आग को देखकर गांव में भय का माहौल है।


जाहिदपुर में आवासीय क्षेत्र में स्क्रैप के कई बड़े गोदाम बने हुए हैं। रविवार सुबह करीब 4:00 बजे मेरठ निवासी एक कबाड़ी के प्लास्टिक स्क्रैप के गोदाम में आग लग गई। आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। लोगों का कहना है कि मेरठ निवासी ठेकेदार कूड़ा बीनने वाले लोगों से प्लास्टिक खरीद कर इस गोदाम में एकत्रित करता है और उसे एकत्रित होने के बाद अन्य शहरों में बेच देता है।

आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है। संभवत: आग पटाखों के कारण बताई जा रही है। वहीं सूचना पाकर सीएफओ संतोष कुमार राय दमकल विभाग की कई गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि अभी तक साढ़े तीन घंटे के प्रयास में आग पर काफी काबू पाया गया है। जल्द ही आग को बुझा दिया जाएगा। खबर लिखे जाने तक दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई थी। 

Post a Comment

0 Comments