समाजवादी पार्टी में शामिल पूर्व सांसद अन्नू टंडन को लेकर अखिलेश यादव ने कही बड़ी बात,जानिए क्या कहा?

समाजवादी पार्टी में शामिल पूर्व सांसद अन्नू टंडन को लेकर अखिलेश यादव ने कही बड़ी बात,जानिए क्या कहा?

लखनऊ। उन्नाव से कांग्रेस की सांसद रहीं अन्नू टंडन ने सोमवार को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस दौरान कांग्रेस में कारपोरेट कल्चर को लाने वाली अन्नू टंडन को जमीनी नेता बताया। अन्नू टंडन के साथ उन्नाव के उनके समर्थन भी समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस दौरान अन्नू टण्डन का पार्टी में स्वागत किया। लखनऊ में समाजवादी पार्टी के मुख्यालय में उन्नाव से कांग्रेस की पूर्व सांसद अन्नू टंडन समाजवादी पार्टी में शामिल हो गईं। अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस पूर्व सांसद अनु टंडन के सपा में शामिल होने पर मैं उन्हेंं बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं और अभिनंदन करता हूं। इनके साथ बड़ी संख्या में आए साथी सहयोगियों का भी मैं स्वागत करता हूं। समाजवादी पार्टी का प्रदेश में कोई विकल्प नही है।

समाजवादी पार्टी इस समय अकेले ही भाजपा के साथ बसपा का मुकाबला कर रही है। यह दोनों आपस में मिले हैं। उन्होंने कहा कि आज ही बसपा की मुखिया ने सफाई दी है। अखिलेश यादव ने कहा कि बसपा का मुकाबला समाजवादी पार्टी से है और भाजपा का मुकाबला भी समाजवादी पार्टी से ही है। इससे तो साफ ही पता चल जाता है कि कौन-कौन आपस में मिले हैं और कौन सत्ताधारी दल के साथ मुकाबला कर रहा है।

इस अवसर पर जब अन्नू टंडन से कांग्रेस के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अब वह समाजवादी पार्टी में हैं। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के बारे में उन्होंने कहा कि उनके साथ काम करने का अधिक मौका नहीं मिला। वह तो पार्टी में दो वर्ष पहले ही आई हैं, इसलिए उनके बारे में अधिक नहीं बता सकती हूं। समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर अखिलेश यादव के साथ बड़ी संख्या में अन्नू टंडन के पोस्टर लगे थे।  

Post a Comment

0 Comments