बाइक सवार दो लोगों की मौत, बिहटा में तीन दुकानों में घुसी ट्रक

बाइक सवार दो लोगों की मौत, बिहटा में तीन दुकानों में घुसी ट्रक

पटना। फतुहा के गढोचक गांव के समीप स्थित पुनपुन ओवरब्रिज के समीप रविवार की देर रात एक बाइक पर सवार तीन लोगों को अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया। इसमें दो बाइक सवारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों में एक फतुहा गढोचक का निवासी कपिल राय और दूसरा वैशाली जिले के इब्राहिमाबाद का निवासी मुकेश कुमार है। घायल शख्‍स का नाम रामवृक्ष राय है। वह मुकेश का चचेरा भाई है।

अनियंत्रित ट्रक तीन दुकानों में घुसी, बाल-बाल बचे लोग

इधर, बिहटा स्थित श्रीरामपुर शिवम स्कूल के समीप एक अनियंत्रित ट्रक अलसुबह तीन दुकानों में घुस गई। संयोग अच्‍छा रहा कि कोई व्‍यक्ति इस हादसे की जद में नहीं आया। हालांकि तीनों दुकानों में रखे सामान का काफी नुकसान हुआ है। घटना की सूचना पर बिहटा पुलिस ने पहुंचकर ट्रक को जप्त कर लिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताया जाता है कि उक्त ट्रक एफसीआइ से गेहूं लादकर पटना की तरफ जा रहा था। शिवम स्कूल के समीप अचानक आई तकनीकी खराबी से ट्रक अनियंत्रित हो गया। जबतक ट्रक का चालक गाड़ी को नियंत्रित करता एक-एक करके तीन दुकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना के बाद ट्रक का चालक गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया।

सुबह होने की वजह से बंद थीं दुकानें

दुकानदारों ने बताया कि वे लोग रविवार की शाम अपनी दुकानों को बंदकर के घर चले गए थे। इसी दौरान सुबह में सभी को फोन से सूचना मिली कि उनकी दुकानों में ट्रक घुस गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानों का जायज़ा लिया। इसमें कबाड़ी दुकान आशीष कुमार ने बताया कि उनकी दो पिकअप वाहनों को भी इस हादसे में नुकसान हुआ है। लकड़ी दुकानदार राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि कई सोफ़ा सेट का नुकसान हुआ है। ड्राई फ्रूट्स दुकानदार ने भी हजारों का नुकसान होने की बात बताई है।

Post a Comment

0 Comments