ट्रक से कुचलकर बच्चे की मौत,तीन गंभीर रूप से घायल

ट्रक से कुचलकर बच्चे की मौत,तीन गंभीर रूप से घायल

कानपुर। नौबस्ता की हंसपुरम चौकी के पीछे दर्दनाक हादसे ने सभी को झकझोर दिया। सब्जी ठेले का धक्का देकर जा रहे बच्चों को ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि दो बच्चों समेत तीन को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों बच्चे नौबस्ता गल्ला मंडी से ठेले पर मूली लादकर जा रहे थे।

नौबस्ता के दीनदयाल पुरम निवासी चंद्रपाल सब्जी बेचने का काम करते हैं। गुरुवार की सुबह नौबस्ता गल्ला मंडी से ठेले पर मूली लादकर वह घर लौट रहे थे। चंद्रपाल का बेटा संजय और उसका दोस्त शकील पुत्र मोहम्मद साहिल व रांझा ठेले को धक्का देकर आगे बढ़ रहे थे। मूली खरीदने के बाद बच्चे ठेले को धक्का देकर घर लौट रहे थे। इस बीच हंसपुरम चौकी के पीछे ट्रक ने ठेले में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि चंद्रपाल समेत तीनों बच्चे ट्रक की चपेट में आ गए।

हादसे में साहिल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चंद्रपाल और संजय गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल रांझा ने किसी तरह घर पहुंचकर हादसे की जानकारी मोहल्ले में दी। इसके बाद मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। चंद्रपाल और उसके बेटे की हालत नाजुक बनी हुई है, पुलिस ने फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू की है।


Post a Comment

0 Comments