अपराधियों के हौसले बुलंद,शिक्षक की गोली मारकर हत्या,चेहरा भी कूंचा

अपराधियों के हौसले बुलंद,शिक्षक की गोली मारकर हत्या,चेहरा भी कूंचा

देवरिया। देवरिया के सलेमपुर कोतवाली के ग्राम पड़री तिवारी के समीप एक शिक्षक की गोली मारकर रविवार की रात हत्या कर दी गई। साथ चेहरा भी कूंच दिया गया है। घटना के बाद सनसनी फैल गई है। मौके पर क्षेत्राधिकारी समेत अन्य अधिकारी पहुंंच कर जांच कर रहे हैं।

सोमवार की सुबह लोग शौच करने को गए थे, इस बीच लोगों ने देखा कि सड़क के किनारे एक युवक शव पड़ा है। यह बात जंगल में आग की तरफ फैल गई। चंद मिनट में सैकड़ों लोग मौके पर पहुँच गए। युवक को गोली मारी गई है। मौके से दो कारतूस भी बरामद किया गया है। शव की शिनाख्त राम बालक चौहान उम्र 35 वर्ष पुत्र जगेसर निवासी पड़री बनमाली थाना खुखुन्दू के रूप में हुई है। राम बालक चौहान विद्यालय में शिक्षक भी थे।

शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी

उधर, रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के मदिरा पाली बुलाकी में एक 30 वर्षीय युवक का सिर कटा शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है तथा शव की शिनाख्त में जुट गई है। युवक के एक हाथ में कड़ा तो दूसरे हाथ में रक्षा सूत का धागा बधा हुआ है। बदन पर गोल गला टीशर्ट, आसमानी अंडरवियर ,आसमानी जींस तथा एक गमछा मिला है। थानाध्यक्ष रामपुर कारखाना घनश्याम सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments