पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में 25 हजार के इनामिया बदमाश के पैर में लगी गोली,एक फरार

पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में 25 हजार के इनामिया बदमाश के पैर में लगी गोली,एक फरार

लखनऊ। राजधानी के गोमतीनगर में जनेश्वर मिश्र पार्क के पास बुधवार देर रात पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक से जा रहे दो संदिग्ध युवकों को पुलिस ने रोका। एसीपी गोमती नगर श्वेता श्रीवास्तव के मुताबिक, पुलिस को देखकर बाइक चला रहे युवक ने गाड़ी भगा दी, जिसका पुलिसकर्मियों ने पीछा किया।

पुलिस को आता देख बाइक सवार एक बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद गोमतीनगर पुलिस ने उच्चाधिकारियों को घटना की जानकारी दी। उधर, वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर कई थानों की पुलिस ने घेराबंदी की। इसके बाद जवाबी कार्रवाई शुरू की गई, जिसमें एक को गोली लगी, जबकि दूसरा भाग निकला।

घायल की शिनाख्त 25 हजार के इनामिया राम सनेही के रूप में हुई है, जिसके पैर में गोली लगी है। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल बदमाश सीतापुर का रहने वाला है, जिसके खिलाफ गोमती नगर विस्तार थाने में संगीन धाराओं में एफआइआर दर्ज है।

इंस्पेक्टर गोमतीनगर विस्तार अखिलेश चंद्र पांडेय ने बताया कि राम सनेही डकैती के मामले में सीतापुर से जेल जा चुका है। आरोपित पर नवंबर माह में इनाम घोषित हुआ था। यही नहीं गोमतीनगर विस्तार थाने में भी आरोपित पर वाहन चोरी की एफआइआर दर्ज है। पुलिस की छह टीमें आरोपित रामसनेही के साथी की तलाश में लगाई गई हैं।

वाहन चोरी के मामले में गोमतीनगर से वांछित था

बीते नौ दिसंबर को गोमतीनगर पुलिस ने सीतापुर निवासी उमेश लोनिया को छह बाइकों से साथ गिरफ्तार किया था। उमेश ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसके गिरोह का सरगना राम सनेही लोनिया है। उसके बाद से पुलिस राम सनेही की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश दे रही थी। एक माह पहले राम सनेही पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। 

Post a Comment

0 Comments