पुराने विवाद में शादी के दौरान युवक को मारी गोली,जिला अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम

पुराने विवाद में शादी के दौरान युवक को मारी गोली,जिला अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम

कानपुर देहात। जिले में आयोजित एक शादी समारोह के दौरान दो लोगों में चला आ रहा विवाद एक युवक के लिए जानलेवा सिद्ध हुआ। झींझक क्षेत्र में शादी समारोह में देर रात दो पक्षों का पुराने विवाद को लेकर आपस में विवाद हो गया और मारपीट होने लगी। इसी दौरान एक युवक को दूसरे पक्ष में से किसी ने गोली मार दी। गोली उसके कमर में लगी और अस्पताल ले जाया गया।

लोगों ने मध्यस्थता कर शांत कराया मामला

झींझक कस्बा निवासी 27 वर्षीय हिमांशु उर्फ बजरंगी कस्बे में ही एक परिचित के यहां शादी समारोह में शामिल होने गया था। जहां देर रात दो बजे करीब पुराने विवाद को लेकर हिमांशु का कस्बे के ही विकास सिंह, जिम्मी, गोपाल व रामू से विवाद हो गया। उस दौरान लोगों ने बीच में पड़कर मामला शांत करा दिया और सभी अपने अपने काम में लग गए। कुछ देर बाद युवक आए और उन्होंने हिमांशु को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान कई लोग बीच-बचाव करने आए और तभी युवकों में से ही किसी ने हिमांशु को तमंचे से गोली मार दी। गोली लगते ही हिमांशु वहीं गिर पड़ा और शादी समारोह में अफरातफरी मच गई। गोली हिमांशु के बाएं तरफ कमर में लगी। लोग उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भागे, जहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने की पूछताछ

पुलिस गेस्ट हाउस पहुंची और लोगों से पूछताछ की जहां पर सभी ने विवाद होने की बात कही और गोली किसने मारी यह किसी ने नहीं देखा। हिमांशु के भाई ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। थाना प्रभारी मंगलपुर आमोद कुमार सिंह ने बताया कि आरोपितों पर हत्या के प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी की तलाश की जा रही और फरार चल रहे।

Post a Comment

0 Comments