सिरफिरे आशिक के डर से युवक ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

सिरफिरे आशिक के डर से युवक ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार
रिशू अग्रहरी
शाहगंज जौनपुर : एक तरफा प्यार में पागल  एक सिरफिरे आशिक के डर से युवक पुलिस अधिकारियों के चौखट पर पहुंच अपनें जिन्दगी को बचाने के लिए पुलिस से गुहार लगाया हैं ।वहीं पुलिस युवक के तहरीर के आधार पर मामला की जांच में जुटी गयीं हैं । शाहगंज सीओ कार्यालय के सामने हाथों में शिकायत पत्र लेकर खड़ा यह युवक पुलिस अधिकारियों से अपनी जान माल को बचाने के लिए गुहार लगा रहा है ।
शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अरगुपुर कला गांव निवासी बलवंत बिन्द का आरोप है कि उसकी शादी पड़ोस की गांव की एक लडकी के साथ तय हुआ है । जिस लडकी से बलवंत की शादी तय हुआ है वो लडकी को गांव का एक सिरफिरे आशिक मोहब्बत करता था। शादी तय होंने के बाद गांव का एक सिरफिरे आशिक  युवक एक तरफा प्यार के चलतें  धारदार हथियार से पिछ्ले महिना बलवंत बिन्द पर हमला कर दिया था । घटना में बलवंत के चेहरे पर गंभीर चोट आयीं थी ।जो कि आज भी बलवंत के चेहरे पर उक्त चोट की निशान को आसानी से देखा जा सकता है । वहीं इस मामले में पुलिस ने सिरफिरे आशिक के खिलाफ  मामला भी दर्ज कर लिया था। वही लगातार दबंग आशिक शादी के तोड़ने की दबाव बनाने  को लेकर बलवंत बिन्द को धमकी दे रहाँ है जहां आज बलवंत के घर पर चढ़कर सिरफिरे आशिक ने शादी न तोड़ने पर  बलवंत को हत्या करनें का धमकी दिया है ।सिरफिरे आशिक के धमकी से पीड़ित बलवंत डरा सहमा हुआ है । उसे डर हैं कि जो पहलें उस पर धारदार हथियार से हमला कर सकता है तो वह जान भी ले सकता है ।
सिरफिरे आशिक के धमकी को देख एक बात तो साफ जाहिर हैं कि उसे पुलिस का कोई  खौफ नहीं हैं । जो पुलिस के कारवाई के बाद भी लगातार धमकी दे रहा है ।वहीं समय रहते ही पुलिस मामला को गंभीरता से नहीं लिया तो आनें वाले समय में सिरफिरे आशिक बलवंत की जान भी ले सकता है । 
वहीं पूरे मामले में पुलिस के अधिकारि मिडीया के कैमरे के सामने बोलने को कतरा रहें हैं ।

Post a Comment

0 Comments