अराजकतत्वों ने इमामबारगाह पर चलवाई जेसीबी, शियाने हैदरे कर्रार एसोसिशन के पदाधिकारीयों ने सांसद प्रतिनिधि से लगाई गुहार तो तुरंत मिली मदद

अराजकतत्वों ने इमामबारगाह पर चलवाई जेसीबी, शियाने हैदरे कर्रार एसोसिशन के पदाधिकारीयों ने सांसद प्रतिनिधि से लगाई गुहार तो तुरंत मिली मदद

अज़हर अब्बास

सुलतानपुर

गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के मुंगर गांव में गुरुवार रात अराजकतत्वों ने इमाम बारगाह की जमीन पर पहुंचकर जेसीबी से तोड़फोड़ किया। मदद के लिए इमाम बारगाह के मालिकों ने शियाने हैदरे कर्रार वेलफेयर एसोसिशन के पदाधिकारियों से संपर्क किया। एसोसिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एसपी से फोन पर बात कर घटना की जानकारी उन्हें दिया। वहीं एसोसिशन के जिलाध्यक्ष ने सांसद मेनका गांधी के प्रतिनिधि रणजीत सिंह से मामले की शिकायत फोन पर दर्ज कराते हुए मदद मांगी। रणजीत सिंह ने तत्काल डीएम को फोन कर घटना स्थल पर भारी पुलिस बल उपलब्ध कराया। गोसाईंगंज थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित की मदद करते हुए आरोपियों में से कुछेक को हिरासत में लिया।
इस संदर्भ में आज पीड़ित मोहम्मद जावेद ने गोसाईगंज थाने पर तहरीर दिया कि उक्त जमीन से संबंधित एक वाद एसडीएम जयसिंहपुर की कोर्ट पर दायर है़। कोर्ट ने 8 सितंबर को एक आदेश भी गोसाईंगंज पुलिस को दिया था कि उक्त जमीन को अपनी सुपुर्दगी में लेकर शांति व्यवस्था बनाए रखे। मामले में 4 दिसंबर की डेट भी लगी है़।
इसी क्रम में बीती रात विपक्षी अब्दुल कलाम, लल्लन, इरफान, सोहराब, दिलशाद आदि ने जेसीबी से इमाम बारगाह की बीम और पिलर को नष्ट कर दिया। सूचना मिलने पर हुसैन हैदर, वफा अब्बास आदि ने मौके पर पहुंचकर काम को रूकवाना चाहा जिस पर विपक्षी आमादा फौजदारी हो गए। विपक्षियों ने पीड़ित पर हमले की नीयत से प्रहार करना चाहा तो भाग कर जान बचाया। करीब 2 लाख का नुकसान हुआ है़। जिसको लेकर थाने में तहरीर दी गई है़। 
घटना के बाद शियाने हैदरे कर्रार वेलफेयर एसोसिशन के प्रदेश अध्यक्ष अलमदार हुसैन, प्रदेश सचिव एक्तेदार हुसैन, अली इमाम, हैदर नकवी, बब्लू, अमन सुल्तानपुरी, अली जाफरी मौके पर पहुंचे। एसोसिशन ने एसपी, सीओ जयसिंहपुर, एसओ गोसाईंगंज और सांसद प्रतिनिधि का साधुवाद किया है़।

Post a Comment

0 Comments