सपा नेता मुस्लिम हीरा के चालीसवें में उमड़ा सैलाब , राष्ट्रीय सचिव मौलाना जावेद आब्दी ने कह डाली ये बड़ी बात

यूपी में चलेगी सपा की सुनामी : मौलाना जावेद आब्दी
जौनपुर । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के पूर्व चेयरमैन मौलाना जावेद आब्दी ने कहाकि कृषि कानूनों को लेकर किसानों की सबसे ज्यादा नाराजगी भले ही हरियाणा और पंजाब में देखने को मिल रही हो, लेकिन यूपी के किसानों में भी गुस्सा कम नहीं है । यही वजह है कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर पूरे प्रदेश में किसानों के मुद्दे पर बीजेपी के खिलाफ सपा सड़क पर उतर चुकी है । कृषि कानून के विरोध में सपा कार्यकर्ता यूपी के सभी गांव में चौपाल लगाकर किसानों के साथ बातचीत करेंगे ।
उक्त बातें मौलाना जावेद आब्दी ने पिछले दिनों सड़क हादसे में मृत सपा नेता मोहम्मद मुस्लिम हीरा के चालीसवें की मजलिस के बाद पत्रकारों से कही । मौलाना जावेद आब्दी ने मोहम्मद मुस्लिम हीरा के परिवार को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव द्वारा दी गयी आर्थिक सहायता का एक लाख का चेक भी सौंपा ।
मौलाना जावेद आब्दी ने कहा है कि किसानों के साथ बीजेपी राज में सबसे ज्यादा अन्याय हुआ है । सपा सूबे भर में कृषि कानूनों को खिलाफ गांव-गांव किसान घेरा कार्यक्रम करेगी । समाजवादी पार्टी किसानों की अपनी पार्टी है , ऐसे में किसानों के संघर्ष में हम उनके साथ हैं । सपा किसान घेरा कार्यक्रम के जरिए किसानों तक अपना समर्थन पहुंचाने के साथ सपा सरकार की किसान कल्याणकारी योजनाओं की भी जानकारी देगी ।
उन्होंने कहाकि भाजपा की जनविरोधी नीतियों से जनता अब उभ चुकी है ऐसे में 2022 में सपासमाजवादी पार्टी की सुनामी चलेगी और सपा पूर्ण बहुमत से यूपी में सरकार बनाने में कामयाब होगी । उन्होंने कहाकि सपा कार्यकर्ता मिशन 2022 को फतह करने के लिए अभी से रणनीति बना कर जागरूकता कार्यक्रम चला रही है । किसान घेरा कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के प्रमुख नेता गांवों में घेरा बनाकर अलाव के साथ चौपाल में किसानों से बातचीत करेंगे । उनकी समस्याओं पर चर्चा करेंगे और उनके संघर्ष में सहयोगी होने का भरोसा दिलाएंगे ।
मौलाना ने मोहम्मद मुस्लिम हीरा के परिवार को अखिलेश यादव का संदेश देते हुए कहाकि पार्टी हमेशा उनके साथ खड़ी रहेगी ।
इस मौके पर पूर्व मंत्री डॉ केपी यादव , बिलाल जानी , जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव , हिसामुद्दीन सिद्दीकी ,  शकील अहमद , अनवारुल हक ,  एस एम मासूम, तहसीन अब्बास सोनी , अज़मत खान , शाहनवाज़ खान , पप्पू रघुवंशी , अबूजर जैदी , रुखसार अहमद , निहाल अहमद , सभासद सदफ़ , मनोज मौर्या , नजमुल हसन नजमी , आदि मौजूद रहे । 

Post a Comment

0 Comments