लॉन्‍च हुआ काशी के चेतसिंह किला और गुलेरिया कोठी में शूट हुआ म्यूज़िक एल्बम फकीरी

लॉन्‍च हुआ काशी के चेतसिंह किला और गुलेरिया कोठी में शूट हुआ म्यूज़िक एल्बम फकीरी
हसन आरिफ जाफरी
वाराणसी। कोरोना काल के बाद वाराणसी फिल्म, वेब सीरीज़, म्यूज़िक एल्बम के डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स की पहली पसंद बना हुआ है। सस्ती और मनमोहक लोकेशन पर अभी तक कई फिल्म और वेब सीरीज़ की शूटिंग हो चुकी है। इसके अलावा जी म्यूज़िक के द्वारा म्यूज़िक एल्बम फकीरी की भी शूटिंग गंगा घाट, प्रसिद्द चेतसिंह किला और गुलेरिया कोठी में संपन्न हुई। 

फकीरी म्यूज़िक एल्बम के लांच के मौके पर इस बात की जानकारी फिल्म में संगीत देने वाल अजय जायसवाल ने बताई। उन्होंने बताया कि इस एलबम की शूटिंग गंगा घाट के अलावा चेत सिंह किला और गुलेरिया कोठी में हुई है। कहा कि इस गीत में लोगों को गंगा घाट के मनोहारी दृश्य के साथ संगीत का पूरा आनंद मि‍लेगा।

इस म्यूज़िक एल्बम में मिस इंडिया 2018 स्टेफी पटेल, सब टीवी पर आने वाले सीरियल में मैडम सर की भूमिका में नजर आने वाली युक्ति कपूर, ऋषभ जयसवाल का अभिनय नजर आयेगा। गीत के बोल 'फकीरी हुई' है को ज्योतिका टांगरी ने गाया है। इस एल्बम की गीतकार राशि महेश्वरी हैं और संगीत अजय जयसवाल का है।

यह एल्बम यूट्यूब प्लेटफार्म पर लांच किया गया है। इसके एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर उदय राव ओर निर्देशक स्वप्निल जायसवाल ने किया है।

Post a Comment

0 Comments