जच्चा-बच्चा की मौत होने से आक्रोशित परिजनों ने हास्पिटल में किया तोड़-फोड़

शाहगंज। जच्चा-बच्चा की मौत होने से आक्रोशित परिजनों ने नगर के आजमगढ़ मार्ग स्थित नीना हास्पिटल में जमकर तोड़ फोड़ कर दिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझा कर मामले को शांत करने में लगे रहे।

समीपस्थ जनपद आजमगढ़ के पवई थानांतर्गत पलियामफी गांव निवासी राजन शर्मा अपनी 22 वर्षीय गर्भवती पत्नी रूबी शर्मा को बुधवार की सांय नगर के नीना हास्पिटल में प्रसव के लिए भर्ती कराया जहां बुधवार की देर रात राजन की पत्नी को आपरेशन से बच्ची पैदा हुई। चिकित्सक के मुताबिक बच्ची की हालत नाजुक देख बेहतर उपचार के बुधवार की देर रात वाराणसी रेफर कर दिया। नवजात बच्ची की वाराणसी में वृहस्पतिवार की तड़के इलाज के दौरान मौत हो गई। अभी परिजन वृहस्पतिवार की सांय नवजात बच्ची का अंतिम संस्कार कर लौटे ही थे कि जच्चा की भी हालत बिगड़ने लगी। चिकित्सक ने गुरुवार की सांय जच्चा को भी वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वाराणसी के गैलेक्सी हास्पिटल में इलाज के दौरान शुक्रवार की भोर में मौत हो गई।

जच्चा-बच्चा की मौत से आक्रोशित परिजनों ने शुक्रवार की सांय नीना हास्पिटल पहुंच कर जमकर तोड़ फोड़ करने लगे जिससे अफरा-तफरी का एक माहौल उत्पन्न हो गया सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस मामला को शांत करने में लगे रहे जबकि परिजनों का आरोप है कि हास्पिटल कर्मी एंव डॉ नीना की घोर लापरवाही से जच्चा-बच्चा की मौत हुई है। परिजनों का आरोप है कि डॉ नीना ने जच्चा-बच्चा की हालत जब बहुत खराब हो तब उन्होंने रेफर किया यदि समय से रेफर कर दिए होते तो जच्चा-बच्चा को बचाया जा सकता था। फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली पुलिस भारी दल-बल के साथ मामले को शांत करने के लगा रहा।

Post a Comment

0 Comments