कुत्‍तों के लिए रोटी नहीं बनाने पर बहन को गोली से उड़ाया, थाने में फोन करके कहा-मुझे पकड़ लो

कुत्‍तों के लिए रोटी नहीं बनाने पर बहन को गोली से उड़ाया, थाने में फोन करके कहा-मुझे पकड़ लो

मेरठ। यह एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर है। मेरठ में एक भाई ने अपनी बहन कत्‍ल महज इस वजह से कर दिया, क्‍योंकि बहन ने उसके पालतू कुत्‍तों के लिए रोटी बनाने से इंकार कर दिया था। जिले के भावनपुर में कैलाश वाटिका कालोनी में कुत्‍तों की रोटी बनाने से इन्कार करने पर भाई ने बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित ने खुद पुलिस को फोन कर कहा.. मैने बहन का कत्ल कर दिया। मुझे पकड़कर ले जाओ। गंगानगर पुलिस ने आरोपित को पकड़कर भावनपुर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं दूसरी ओर इस मामले में एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि भावनपुर में कुत्‍तों के लिए रोटी नहीं बनाने पर भाई ने बहन की गोली मारकर हत्‍या कर दी। आरोपित ने पूछताछ में अपना जुर्म स्‍वीकार किया है।

यह है पूरा मामला

भावनपुर थाना क्षेत्र की कैलाश वाटिका कालोनी में सुरेंद्र का परिवार रहता है। सुरेंद्र की मौत हो चुकी हैं। उनका छोटा बेटा आशीष बड़े भाई योगेंद्र के साथ प्रापर्टी डीलर का काम करता है। छोटी बहन पारुल ने हाल में ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की थी। एक छोटी बहन और है। आशीष ने गली मोहल्ले के करीब बीस कुत्ते पाल रखे हैं। हर रोज वह पारुल से कुत्तों का खाना बनवाता था। सोमवार रात करीब आठ बजे पारुल ने कुत्तों के लिए रोटी बनाने से इन्कार कर दिया। इस पर आशीष ने घर में रखे तमंचे से बहन की छाती पर गोली मारकर हत्या कर दी।

मां ने कहा भाग जा यहांं सेे  

घर में मौजूद मां सरोज ने बेटे आशीष को भाग जाने को कहा, लेकिन आशीष ने अपने मोबाइल से गंगानगर थाना पुलिस को फोन कर बताया कि मैने अपनी बहन का कत्ल कर दिया है..। मुझे घर से पकड़कर ले जाओ। आननफानन में पुलिस पहुंची और खून से लथपथ बहन के शव के पास खड़ा आशीष पुलिस को तमंचा देकर जीप में बैठ गया। मां से तहरीर लेकर भावनपुर थाना पुलिस ने आशीष पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि गंगानगर थाने के बार्डर पर कैलाश वाटिका कालोनी है। इसलिए भावनपुर से पहले गंगानगर थाना पुलिस पहुंची थी।

इनका कहना है

कुत्तों की रोटी बनाने को लेकर बहन और भाई में विवाद हुआ था, जिस पर तमंचे से भाई ने बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपित को गिरफ्तार कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

- अजय साहनी, एसएसपी


Post a Comment

0 Comments