आग का गोला बनकर 6Km तक दौड़ी DCM,कार सवार दो युवक चोटिल,जानिए पूरा मामला

आग का गोला बनकर 6Km तक दौड़ी DCM,कार सवार दो युवक चोटिल,जानिए पूरा मामला

लखनऊ। राजधानी में रविवार रात तेज रफ्तार कार ने डीसीएम में पीछे से ठोक दिया। इससे कार और डीसीएम दोनों में आग लग गई। डीसीएम चालक जलती हुई गाड़ी लेकर सड़क पर करीब छह किमी दूर तक दौड़ाता रहा। इसके बाद सड़क किनारे खड़ी कर भाग निकला। हादसे में कार सवार दो युवक घायल हो गए। डीसीएम में कपड़े, अगरबत्ती और अन्य सामान लदा था।

ये है पूरा मामला

घटना गोसाईगंज के बसरहिया की है। यहां मोड़ पर डीसीएम के पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिससे कार और डीसीएम दोनों में आग लग गई। देखते-देखते डीसीएम से आग की विकराल लपटें निकलने लगीं। वहीं, धू-धूंकर कार भी जलने लगी। कार सवार दो युवक चोटिल हो गए। मदद के लिए दौड़े आस-पड़ोस के लोगों ने कार में फंसे चारों युवकों को किसी तरह निकाला। उसमे से दो चोटिल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। आग की चपेट में आने से कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई। वहीं, आग लगने के बाद भी डीसीएम चालक ने गाड़ी नहीं रोकी वह रफ्तार भरता रहा। वहीं, लोग पीछे उसे बताने के लिए दौड़े पर रफ्तार इतनी तेज थी कि वह डीसीएम तक पहुंच नहीं सके। करीब छह किमी दूर जाकर चालक ने डीसीएम रोकी और फिर उससे कूदकर भाग निकला। सूचना पर इंस्पेक्टर गोसाईगंज मौके पर पहुंचे और दमकल को सूचना दी। दमकल कर्मियों ने करीब घंटे भर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

क्या कहती है पुलिस ?

इंस्पेक्टर ब्रजेश सिंह ने बताया कि संभवत: कार में सीएनजी किट लगी थी। जिससे टक्कर के बाद आग लग लगी। आग पहले कार में लगी उसी से डीसीएम में लगी थी। कार अमेठी निवासी मान सिंह की बताई जा रही है।


Post a Comment

0 Comments