ADG ट्रैफिक की इनोवा को तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने मारी टक्कर,ड्राइवर घायल

ADG ट्रैफिक की इनोवा को तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने मारी टक्कर,ड्राइवर घायल

लखनऊ। राजधानी के पीजीआइ क्षेत्र में एडीजी अशोक कुमार की इनोवा कार को पीछे से तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने टक्कर मार दी। हादसे में एडीजी के ड्राइवर को मामूली चोटें आईं। वहीं, फॉर्च्यूनर कार मौके से फरार हो गई। दुर्घटना में एडीजी की कार क्षतिग्रस्त हो गई। इनोवा कार के शीशे चकनाचूर हो गए। आगे पढ़ें पूरा मामला... 

मामला पीजीआइ थानाक्षेत्र के वृंदावन कॉलोनी सेक्टर-11 का है। यहां नहर चौराहे के पास एडीजी ट्रैफिक अशोक कुमार की इनोवा कार को पीछे से तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने टक्कर मार दी। हादसे में एडीजी के ड्राइवर को मामूली चोटें आईं। वहीं, फॉर्च्यूनर कार मौके से फरार हो गई। दुर्घटना में एडीजी की कार क्षतिग्रस्त हो गई।

एडीजी के चालक विक्रम सिंह ने बताया कि मैं अकेले कार में डीजल भराने के लिए बाबू खेड़ा स्थित यातायात पुलिस लाइन जा रहा था। जैसे ही सेक्टर-11 के चौराहे के पास पहुंचा, पीछे से तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसके चलते पीछे का एक टायर फट गया और पूरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। तभी फॉर्च्यूनर का चालक कार लेकर फरार हो गया। इंस्‍पेक्‍टर पीजीआइ आशीष कुमार त्रिवेदी ने बताया कि चालक विक्रम से तहरीर ले ली गई है। उनका मेडिकल कराया जा रहा है। टक्‍कर मारने वाली फॉर्च्यूनर कार व उसके चालक की तलाश की जा रही है।

नहीं खुला एडीजी की का एयर बैग, ड्राइवर जख्‍मी: फॉर्च्यूनर ने इतनी जोरदार टक्कर एडीजी की इनोवा में मारी कि कार का एयर बैग तक नहीं खुला सका। कार में सिर्प चालक की सवार था। एडीजी सवार नहीं थे। 

Post a Comment

0 Comments