अपने घर से स्कूल के लिए निकला छात्र लापता, जाँच में जुटी पुलिस

शाहगंज जौनपुर : घर से स्कूल जाने के लिए सायकिल से निकला कक्षा 11 का छात्र देर शाम तक घर नहीं लौटा तो परीजनों ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी। कुछ दूर पर ही विगत एक जनवरी को मासूम छात्र अभिषेक के अपहरण और हत्या की घटना के बाद छात्र के लापता होने पर परिजन किसी अनहोनी को लेकर बेहाल हैं।
चिरैया मोड़ निवासी अमर मौर्या (17) पुत्र अर्जुन मौर्या शाहगंज पब्लिक इंटर कालेज में कक्षा 11 का छात्र है। सोमवार को वह साइकिल से स्कूल के लिए निकला। देर शाम तक घर नहीं पहुंच तो परिजन परेशान हुए। विद्यालय में पता करने पर मालूम हुआ कि वह पहुंचा ही नहीं। पिता ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी। घटना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस मामले की जांच में जुटी।

मंगलवार की सुबह नगर के भटियारी सराय मोहल्ला स्थित एक मेडिकल स्टोर के पास से पुलिस ने छात्र की सायकिल बरामद की। वहां पर लगे सीसी टीवी फुटेज को खंगालने पर पता चला कि छात्र यहां सायकिल खड़ी करके रोडवेज की तरफ निकला है। पुलिस रोडवेज व रेलवे स्टेशन की तरफ लगे सीसी टीवी कैमरे की मदद से छात्र को तलाश करने में जुटी है। पुलिस की एक टीम छात्र के फोटो के आधार पर लोगों से पूछताछ करने में जुटी है।

बताते चलें कि छात्र के घर से एक किलो मीटर दूर बैंकर्स कालोनी निवासी दीपचंद के सात वर्षीय पुत्र अभिषेक के अपहरण और हत्या के बाद छात्र अमर मौर्या के लापता होने पर परिजन किसी अनहोनी की आशंका को लेकर काफी भयभीत हैं। परीजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मामले में कोतवाली प्रभारी आदेश कुमार त्यागी ने बताया की जहां से छात्र की सायकिल बरामद हुई है। वहां पर लगे सीसी टीवी फुटेज से छात्र रोडवेज की ओर जाता दिखा है। जिसके बाद एक बस के गुजरने पर वह नही दिखा। कहा छात्र अपने मन से कहीं चला गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

Post a Comment

0 Comments