शरद पवार को कांग्रेस बनाए यूपीए अध्यक्ष : सिराज मेहदी

शरद पवार को कांग्रेस बनाए यूपीए अध्यक्ष : सिराज मेहदी
जौनपुर । प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राज्य विधान परिषद के पूर्व सदस्य सिराज मेंहदी ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा है कि कांग्रेस को यूपीए के अध्यक्ष शरद पवार को बनाना चाहिए ताकि उनके नेतृत्व में देश की सभी सेकुलर पार्टियां एक प्लेटफॉर्म पर आए और इस सरकार को उखाड़ फेके । 
उन्होंने कहाकि जनता को कोविड वैक्सीन के उपयोग का स्वतंत्र अधिकार होना चाहिए , टीकाकरण अभियान के नाम पर जोर-जबर्दस्ती नहीं होनी चाहिए इससे माहौल बिगड़ेगा । उन्होंने आरोप लगाया कि योग गुरु रामदेव ने योग करने वालों को कोविड वैक्सीन न लगवाने का ऐलान कर लोगो को वरगलाने का जो काम किया है ।
श्री मेंहदी ने कहा कि देश के वैज्ञानिकों ने रात-दिन मेहनत कर  कोविड महामारी से निजात दिलाने के लिए वैक्सीन की खोज की जिसके लिए वे बधाई के पात्र है , पर इसे आम जनता पर जबरन नहीं थोपा जाना चहिए और सरकार को भी इस दिशा में पूर्व के अनुभव को ध्यान रखते हुए कोई भूल नहीं करनी चहिए । उन्होंने कहा कि पूर्व में नसबंदी अभियान चला कर इस तरह की गलती कर बुरे नतीजों के सामना कर चुकी है ।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार पूरी तरह से सेल साबित हो रही है आए दिन महिलाओं के साथ लूट एवं बलात्कार जैसी जघन्य घटनाएं हो रही है और सरकार इन लुटेरों और बलात्कारियों को बचाने का लगातार प्रयास कर रही है जिससे प्रदेश में भय का माहौल पैदा हो गया है उन्होंने कहा कि देश के किसान सड़कों पर है और यह हिटलर चाहे सरकार कान में रुई डाले बैठी हुई है ऐसे में वह दिन दूर नहीं कि इस तानाशाह सरकार को देश की जनता जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करेंगे । इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजेश सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे ।

Post a Comment

0 Comments