छात्र का नहीं मिला सुराग सहपाठियों से हो रही है पूछताछ

(मोहम्मद कयूम) 
शाहगंज जौनपुर सोमवार को घर से स्कूल जाने के लिए साइकिल से निकले छात्र का  बृहस्पतिवार को भी सुराग नहीं लग सका। उक्त संबंध में बुधवार को कोतवाली पुलिस सुबह छात्र के स्कूल पहुंचकर अध्यापक व उसके सहपाठियों से पूछताछ की फिलहाल पीड़ित के घर में मातम छाया हुआ है।
चिरैया मोड़ निवासी अमर मौर्या (17) पुत्र अर्जुन शाहगंज पब्लिक इंटर कालेज में कक्षा 11 का छात्र है। जो सोमवार सुबह साइकिल से स्कूल जाने के लिए निकला लेकिन शाम तक घर नहीं लौटा। किसी अनहोनी की घटना से भयभीत परिजन मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने दूसरे दिन मंगलवार को भटियारी सराय मोहल्ला स्थित एक मेडिकल स्टोर के पास से लापता छात्र की सायकिल बरामद किया।
उक्त मेडिकल स्टोर पर लगे सीसी टीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाला जिसमें छात्र रोडवेज की तरफ जाता दिखा। पुलिस ने रोडवेज, रेलवे स्टेशन आदि पर छात्र की जानकारी ली लेकीन उसका पता नही चल सका। बुधवार को पुलिस शाहगंज पब्लिक इंटर कालेज पहुंची। जहां छात्र के क्रियाकलापों की जानकारी उसके अध्यापकों से लेते हुए सहपाठियों से आवश्यक पूछताछ की। फिलहाल तीन दिन से छात्र के लापता होने से किसी अनहोनी की आशंका को लेकर परिजन काफी भयभीत हैं और घर पर मातम का माहौल है।

Post a Comment

0 Comments