किडनैपरों ने जौनपुर के मासूम छात्र की गला घोंटकर किया हत्या,मचा कोहराम


किडनैपरों ने जौनपुर के मासूम छात्र की गला घोंटकर किया हत्या,मचा कोहराम

रिशू अग्रहरी

जौनपुर । आई टी आई के दो छात्रों ने एक मासूम का अपहरण परिजनों से 7 लाख रुपए फिरौती की मांग किया । इस दौरान बच्चे के शोर करने पर गला घोंट कर उसकी हत्या कर डाली। इस वारदात से जहां परिवार में कोहराम मच गया है वही पूरे इलाके में मच गया है हाहाकार।

शाहगंज नगर के अयोध्या मार्ग स्थित गौशाला के समीप दीपचंद यादव रहते हैं।  दीपचंद बीबीगंज में पैथोलॉजी चलाते हैं। उनका सात वर्षीय पुत्र अभिषेक घर से थोड़ी दूर पर साउथ इंडियन स्कूल में यूकेजी का छात्र है। लॉकडाउन में विद्यालय बंद होने की वजह से पढ़ाई के लिए अभिषेक समीप के यादव कॉलोनी में रह रही एक ट्यूटर के पास ट्यूशन के लिए प्रतिदिन जाया करता है।  शनिवार की सुबह करीब 10 बजे अभिषेक अपने घर से ट्यूशन के लिए घर से निकला लेकिन वहां नहीं पहुंच पाया। रास्ते में ही अज्ञात बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। पहले तो अपहरण की घटना से अनजान परिवार वाले उसकी तलाश संभावित स्थानों पर करते रहे। लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। इस बीच शाम के करीब साढ़े तीन बजे अपहृत बालक के पिता के मोबाइल पर एक मैसेज आया जिसमें लिखा गया था कि बच्चे का अपहरण कर लिया गया है। फिरौती के रूप में सात लाख रुपए दिया जाए नहीं तो बच्चे की जान ले ली जाएगी। अपहरणकर्ताओं ने पुलिस को सूचना देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। अपहरण की जानकारी मिलने पर परिवार के लोग स्तब्ध रह गए। 


एसपी राम करण नय्यर ने पूरे घटना की जानकारी देते हुए बताया बच्चे के पास  के मकान में कराए के मकान में रहने वाले दो आई टी आई के छात्र शिवम कुमार श्रीवास्तव और आकाश कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया , मृतक अभिषेक पहले शिवम से ही कोचिंग पढ़ता था बाद में दूसरे जगह कोचिंग पढ़ने लगा , शिवम और आकाश आज बच्चे को घुमाने के बहाने आई टी आई कालेज जमुनियां ले गए वहाँ पर बच्चे को पानी टंकी पर रखा बच्चे द्वारा शोर मचाने पर बदमाशों ने मोफलर से उसका गला दबाकर हत्या कर दिया ।

Post a Comment

0 Comments