पुलिस टीम पर हमले का मुख्य आरोपित गिरफ्तार,अन्‍य हमलावरों को पकड़ने के लिए दबिश जारी

पुलिस टीम पर हमले का मुख्य आरोपित गिरफ्तार,अन्‍य हमलावरों को पकड़ने के लिए दबिश जारी

प्रयागराज। यूपी के प्रतापगढ़ जिले के कंधई थाना क्षेत्र के शिवसत गांव में पुलिस पर हमला करने वाला मुख्‍य आरोपित पकड़ लिया गया है। कंधई पुलिस ने दबिश देकर उसे हिरासत में लिया। वहीं पुलिस टीम पर हमला करने वाले अन्‍य हमलावरों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

कंधई थाना क्षेत्र में विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पर हुआ था हमला

उल्‍लेखनीय है कि कंधई थाना क्षेत्र के शिवसत गांव में दो पक्षों में हुए विवाद की सूचना पर रविवार की शाम पुलिस टीम मौके पर गई थी। विवाद को सुलझाने के दौरान एक पक्ष के रामेंद्र और उसके साथ रहे लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया था। इसमें दिलीपपुर चौकी इंचार्ज जयशंकर तिवारी, दरोगा शैलेंद्र तिवारी, सिपाही विशाल, अरुण और अश्विनी घायल हो गए थे। 

अन्‍य हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस दे रही दबिश

ग्रामीणों के हमले के बाद भारी तादाद में फोर्स के साथ अपर पुलिस अधीक्षक ने हमलावरों के घर में दबिश दी थी। सभी हमलावर घर छोड़कर फरार हो गए थे। देर रात तक पुलिस की दबिश जारी थी । इस दौरान पुलिस ने मुख्य आरोपित रामेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। अन्य हमलावरों की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है।

दारोगा को अपशब्द कहने वाला आडियो हुआ वायरल

प्रतापगढ़ में सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर एक आडियो वायरल हुआ, जिसमें दारोगा से गाली गलौज करने और उन्हें अपशब्द कहा जा रहा है। यह आवाज एक विधायक की बताई जा रही है। चर्चा है कि रविवार को कंधई थाना क्षेत्र के शिवसत गांव में दो पक्ष में हुए विवाद को सुलझाने पहुंचे दारोगा के साथ यह हरकत की गई है। इस बारे में विधायक से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी।

विधायक बोले कि उनका नहीं है आडियो

इस संबंध में रानीगंज के विधायक धीरज ओझा का कहना है कि यह आडियो उनका नहीं है। जिस दारोगा से गाली गलौज करने की बात कही जा रही है, उसी दारोगा ने एडिट करके यह आडियो वायरल कराया है।

Post a Comment

0 Comments