अखिलेश यादव ने मुसलमानों को सिर्फ वोट के लिए किया इस्तेमाल:असदुद्दीन ओवैसी

अखिलेश यादव ने मुसलमानों को सिर्फ वोट के लिए किया इस्तेमाल:असदुद्दीन ओवैसी


जौनपुर। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को  पूर्वांचल में तूफानी दौरा करके अपने नए राजनीतिक जमीन की संभावनाओं को जहां तलाशा, वहीं सपा, बसपा कांग्रेस जैसी  पार्टियों के लिए आगामी विधानसभा चुनाव से पहले बेचैनी खड़ी कर दी। जनपद वाराणसी में  बाबतपुर  एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उनके कार्यकर्ताओं की उनसे मिलने की होड़ मच गई। भीड़ के वजह से अफरा-तफरी का माहौल रहा। उनके आने के आधे घंटे बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी जौनपुर जनपद के मड़ियाहूं में होने वाली सभा में शामिल होने के लिए पहुंच गए।

बाबतपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में हैदराबाद के सांसद अससुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रदेश में अखिलेश यादव की पूर्व की सरकार की थी तो हमें 12 बार प्रदेश में आने से रोका गया था। समाजवादी पार्टी ने अपने समय में मुस्लिमों को सिर्फ वोट की राजनीति के रूप में इस्तेमाल किया,  उनकी तरक्की और भलाई के लिए  कभी कोई पहल नहीं की, अब मैं यूपी में आ गया हूं। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ,सुभासपा, के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के साथ गठबंधन किया है, मैं दोस्ती निभाने आया हूं। इसके बाद ओवैसी  जौनपुर के प्रमुख चौराहों रास्तों से होते हुए कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते आजमगढ़ के लिए रवाना हो गए। इसके पहले जौनपुर जिले के जलालपुर में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर के साथ पहुंचने पर एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। दोनों पर फूल बरसाए और माला पहनाई। आज सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के साथ ओवैसी नए गठजोड़ की संभावना तलाशेंगे।भाजपा के गण जनपद जौनपुर में कुत्तूपुर बाईं पास होते हुये खेतासराय के  गुरैनी स्थित चौराहे से होते हुये
पड़ोस के सटे मुस्लिम बाहुल्य जनपद आजमगढ़ के सरायमीर स्थित  मदरसा  अरबिया बैतूल उलूम के उपप्रबंधक  मुफ्ती से मुलाकात कर वहां छात्रों को संबोधित करने के बाद  मऊ जनपद में भी ओवैसी और ओपी राजभर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक व सभाएं करेंगे।

Post a Comment

0 Comments