प्रदेश की अहंकारी सरकार का विरोध कांग्रेस पार्टी करती रहेगी:मक़सूद खां

प्रदेश की अहंकारी सरकार का विरोध कांग्रेस पार्टी करती रहेगी:मक़सूद खां

जौनपुर यूपी

शाहगंज सोंधी ब्लाक के ग्राम पंचायत मनेछा में  संगठन सृजन अभियान के तहत एक बैठक का आयोजन ब्लाक कांग्रेस कमेटी के द्वारा किया गया उक्त कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव व जौनपुर प्रभारी मकसूद खां ने शिरकत  किया।
 
बैठक को संबोधित करते हुए मकसूद खां ने वर्तमान की योगी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश के हर वर्ग के लोगों को सरकार के इशारे पर तरह तरह के ज़ुल्म ढहाए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की अहंकारी सरकार का विरोध कांग्रेस पार्टी ने पहले भी किया और भविष्य में भी करती रहेगी।

मकसूद खां ने कहा कि आज देश भर के किसान महीनों से कड़ाके की ठण्ड में सड़क पर बैठकर अपने अधिकार व अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं लेकिन केंद्र की मोदी सरकार अपने अहंकार की आड़ में देश के किसानों को तोड़ने का कार्य कर रही है।

युवा कांग्रेस के पूर्व ज़िला अध्यक्ष सत्यवीर सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी का मज़बूत स्तम्भ है और कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित कर उनके विचारों को ध्यान में रख कर हम लोग संघर्षरत हैं। और कार्यकर्ताओं के बल बूते ही 2022 के युपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी सरकार बनाने जा रही है।
 
मीटिंग को नीरज राय,आज़म ज़ैदी आदि ने भी  सम्बोधित किया। कार्यक्रम के आयोजक मुजीबुर्रहमान रहे कार्यक्रम का संचालन होज़ैफा खान ने किया।

इस अवसर पर क्षेत्र पंचायत सदस्य मेराजुद्दीन डीके यादव,रियाज़ुद्दीन,साबिर खान, आरिफ खान,वसीम अहमद,नौशाद अहमद, वामिक रियाज़,शिवम चौरसिया,अरमान शेख़, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments