यूपी में लड़कियों की गैंगवार , वीडियो वायरल

यूपी में लड़कियों की गैंगवार , वीडियो वायरल
शामली । जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी में लड़कों की तरह आपस में गैंगवार करती हुई लड़कियों की आपसी जंग देखने को मिली है । जहाँ तीन लड़कियां एक लड़की को अकेले मिलकर बुरी तरह पीटते हुए जमीन पर घसीटती है और फिर पीड़ित लड़की को सड़क पर बोहोश हालत में छोड़कर बड़ी आराम से गुंडों की तरह निकल जाती है । सैकड़ों की संख्या में भीड़ जहां मूकदर्शक बनी हुई है । वहीं कोई भी बीच-बचाव के लिए नहीं सामने आया । यह सारा मामला पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया । और बाद में बेहोश हालत में लड़की को पुलिस ने मौके पर जाकर उठाया और हॉस्पिटल में ले जाकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है । 
शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी के दयानंद नगर आर्या पूरी कॉलोनी में कॉलेज में पढ़ने वाली लड़कियों के दो गुटों में गुंडों की तरह सड़क पर आपसी जंग देखने को मिली है । जो तीन लड़कियां एक अकेली लड़की को मौका पाकर जानवरों की तरह पीट रही है वही तीनों लड़कियां ने  मिलकर पीड़ित लड़की के बाल पकड़कर मारपीट करते हुए उसको गिरा गिरा कर जमीन पर घसीटते उसकी धुनाई की है लड़कियों की आपसी जंग काफी देर तक चली । वहीं आसपास के दुकानदार ,राहगीर व सैकड़ों की संख्या में लोग तमाशबीन बने रहे कोई भी पीड़ित लड़की को छुड़वाने के लिए आगे तक नहीं आया । लड़कियों ने पीड़ित लड़की को पीट-पीटकर और घसीटते हुए बेहोश कर दिया और बेहोशी की हालत में बीच सड़क पर छोड़कर मौके से बड़ी आसानी से गुंडों की तरह चलती बनी। घटना की सारी वीडियो पास में लगे दुकानदार के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित लड़की को हॉस्पिटल में भर्ती कराया और  दुकान के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है चश्मदीदों की मानें तो आज तक जनपद में इस तरह की तस्वीरें उन लोगों ने नहीं देखी थी। जहा लड़कियां गुंडों की तरह आपस में लड़ रही थी वही लड़कियों ने पीड़ित लड़की को बुरी तरह तब तक पीटा जब तक वह बेहोश नहीं हो गई । और फिर बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गयी , बाद में पुलिस आई और बेहोश लड़की को उठाकर हॉस्पिटल ले गई।
वही लड़कियों के बीच हुई इस गैंगवार में पुलिस अधिकारी का कहना है कि सदर कोतवाली क्षेत्र के  दयानंद नगर आर्या पूरी में लड़कियों के बीच की मारपीट का वीडियो मीडिया के माध्यम से संज्ञान में आया है । वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है हालांकि अभी तक किसी भी तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है । वही थानाध्यक्ष को मौके पर भेज कर कार्यवाही कराई जा रही है ।

Post a Comment

0 Comments