पेड़ से फंदे पर प्रेमी युगल का शव मिलने से मचा हड़कंप, स्‍वजन नहीं होने दे रहे थे शादी

पेड़ से फंदे पर प्रेमी युगल का शव मिलने से मचा हड़कंप, स्‍वजन नहीं होने दे रहे थे शादी

हरदोई। प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान। गांव के बाहर पीपल के पेड़ से लटकता मिला शव। बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के बरौली बाजार में दोनों का एक साथ ही लटकता मिला शव। घनश्याम नगर निवासी अखिलेश खेतीबाड़ी करता था। उसका पड़ोस में रहने वाली ही युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वैसे तो दो वर्ष से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था और शादी भी करना चाहते थे, लेकिन गांव के सामाजिक रिश्तों के चलते स्वजन शादी नहीं कर रहे थे। दोनों बालिग थे लेकिन घर से भागना नहीं चाहते थे।

जैसा कि स्वजन ने बताया कि मंगलवार की देर शाम करीब सात बजे दोनों के बीच फोन पर बात हुई और फिर घर से निकल लिए, उस समय तो कोई जान नहीं पाया पर देर रात तक जब दोनों नहीं लौटे तो घरवालों ने खोजबीन शुरू की। पर कुछ पता नहीं चल सका। बुधवार की सुबह खेतों की तरफ गए लोगों को दोनों का शव लटकता दिखा तो गांव में खलबली मच गई। स्वजन पहुंच गए दोनों ने एक ही साड़ी से फांसी लगाई थी। कोतवाल राज नारायण शर्मा ने बताया कि शव उतार कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं। किसी के घरवाले ने कोई आरोप नहीं लगाया है। पुलिस पूरी जानकारी कर रही है।  

30 फिट पर चढ़कर लगाई फांसी

अखिलेश ने अपनी प्रेमिका के साथ पूपी तैयारी कर जान दी थी। जैसा कि मौके की परिस्थितियों से लग रहा है कि दोनों करीब 30 फिट उंचाई पर चढ़े और फिर डाल पर ही फंदा बांधकर एक साथ नीचे कूद गए। एएसपी कपिल देव सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का ही है। फिर भी जांच कराई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments