युवती बोली-सिपाही ने झांसा देकर किया यौन शोषण,SSP ने ऑफिस में ही करवा दी शादी

युवती बोली-सिपाही ने झांसा देकर किया यौन शोषण,SSP ने ऑफिस में ही करवा दी शादी

बुलन्दशहर। सिपाही द्वारा शादी का झांसा देकर तीन साल से युवती का यौन शोषण किया गया। शिकायत लेकर एसएसपी के पास पहुंची पीड़िता की एसएसपी ने आरोपित सिपाही से पुलिस ऑफिस में ही शादी करवा दी। बाकायदा अधिवक्ता को बुलवाकर करवाने के साथ फोटो भी खिंचवा दिए गए।

यह है मामला

क्षेत्र की रहने वाली युवती ने एसएसपी को बताया कि उनके मोहल्ले में ही एक युवक रिश्तेदारी में आया जाया करता था। तीन साल पहले उनके बीच प्यार हो गया। आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवक यौन शोषण करता रहा। युवती ने बताया कि वह जब भी शादी की बात कहती तो युवक नौकरी के बाद शादी करने की बात बोल कर टाल देता था। बीते साल युवक की पुलिस विभाग में बतौर सिपाही नौकरी लग गई, जो वर्तमान में जिला औरैया में तैनात है।

एक दूसरे को माला पहनाई

पीड़िता ने बताया कि वह पिछले दिनों औरैया पहुंच गई जहां आरोपी सिपाही ने दो दिन तक उसे होटल में रखा और शारीरिक संबंध बनाए। शादी की बात कही तो अब जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट की। पीड़ित सोमवार को एसएसपी संतोष कुमार सिंह के समक्ष पहुंचकर पूरा मामला बता ही रही थी कि तभी आरोपित सिपाही पहुंच गया। एसएसपी ने सिपाही को शादी करने को कहा तो वह मान गया। पुलिस की मौजूदगी में महिला सेल में दोनों ने एक दूसरे को माला पहनाकर शादी कर ली।

Post a Comment

0 Comments