महिलाओं के उत्थान, हकूक और सम्मान की बात केवल समाजवादी ही करती है: लालबहादुर यादव

महिलाओं के उत्थान, हकूक और सम्मान की बात केवल समाजवादी ही करती है: लालबहादुर यादव

महिलाओं की रक्षा,सुरक्षा व सम्मान केवल सपा में:मालती निषाद


जौनपुर । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर उत्तर प्रदेश की प्रथम महिला राज्यपाल, भारत कोकिला व महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्वर्गीय सरोजनी नायडू की जयंती के अवसर पर महिला घेरा कार्यक्रम का नगर व जिला समाजवादी पार्टी ने आयोजन किया। 
इस आयोजन में अपने विचार व्यक्त करते हुए जिला 
अध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने कहा कि 108 एंबुलेंस 181 महिला हेल्पलाइन एवं 1090 वूमेन पावर लाइन के माध्यम से महिला सुरक्षा और रक्षा करने का काम किया वही बेसहारा औरतों जीवन यापन के लिए समाजवादी पेंशन योजना, हमारी बहनों के विवाह के लिए अनुदान, छात्राओं के पढ़ने के लिए कन्या विद्याधन बेरोजगारी भत्ता, पढ़े बेटियां बढ़े बेटियां,हमारी बेटी उसका कल, लैपटॉप के माध्यम से शिक्षा और रोजगार के क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनाने का काम समाजवादी पार्टी की सरकार में किया गया था वही आज वर्तमान में देश और प्रदेश की सरकार बहन बेटियों के सम्मान से खेलने के साथ-साथ उनके शोषण और दोहन का काम करती चली आ रही है।
 आज के इस अवसर पर यहां काफी संख्या में महिलाएं उपस्थित हैं हम उनसे यही चाहेंगे वह समाजवादी पार्टी की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें।अध्यक्षता करते हुए समाजवादी पार्टी महिला सभा की अध्यक्ष मालती निषाद ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव महिलाओं के मान सम्मान के लिए सर्वाधिक बसोचते हैं, आज हम महिलाएं यहीं पर प्रण लेते हैं कि हम सब राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा सपा सरकार की तमाम योजनाओं को जो महिला कल्याणकारी रही हैं जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।
कार्यक्रम को जिला महामंत्री हिसामुद्दीन शाह, जिला उपाध्यक्ष श्याम बहादुर पाल,वरिष्ठ नेता रुखसार अहमद आरिफ हबीब,अनवारुल हक़ गुड्डू ,श्रवण जायसवाल,लाल मोहम्मद राईनी, साजिद अलीम,महिला नगर अध्यक्ष सोनी यादव ने भी संबोधित किया।
उक्त अवसर पर फरहत खान,रुखसार खान,रज़िया सुल्ताना, ज़ैनब,रूबी बिंद, इंद्रावती देवी,दुलारी देवी,शकीला खातून,सरोजा विकास यादव सभासद,अलमास सिद्दीकी सभासद,इरशाद मंसूरी सभासद,शाहनवज़ सभासद,राहुल त्रिपाठी,अबुजर ज़ैदी,शाहनवाज खान शेखू,आशाराम यादव,डॉ0 शिवजीत यादव,जयप्रकाश यादव प्रिंसु,मोहम्मद अली, अंसार इदरीसी,अज़मत खान,शकील मंसूरी,हीरालाल विश्ववकर्मा,बबलू सोनकर,मोहम्मद तौफीक, सेराज दरोगा।
आदि सपाजनों की उपस्थिति रही।
संचालन नगर अध्यक्ष कमालुद्दीन अंसारी ने किया।

Post a Comment

0 Comments