कंटेनर ने कार को मारी टक्कर, निर्वतमान प्रधान पुत्र समेत दो की मौत

कंटेनर ने कार को मारी टक्कर, निर्वतमान प्रधान पुत्र समेत दो की मौत

हरदोई। लोनार थाना क्षेत्र में कटरा बिल्हौर हाईवे पर एक अन‍ियंत्रि‍त कंटेनर ने कार में टक्‍कर मारी, ज‍िसमें दो लोगोंं की मौत हो गई। हादसे मेे निर्वतमान प्रधान के पुत्र समेत दो की मौत हुई है। लोनार थाना क्षेत्र में कटरा बिल्हौर हाईवे पर शनिवार की रात हुए हादसे के बाद चालक कंटेनर को छो़ड़कर फरार हो गया। पुलिस ने पहचान के बाद प्रधान को दी सूचना। लोनार क्षेत्र के चकौती कला के प्रधान रघुवीर सहाय का पुत्र प्रदीप यादव (34) खेतीबाड़ी करता था और अन्य कामकाज भी देखता था। शनिवार की देर  शाम वह गांव के ही अपने साथी पवन कुमार (30) पुत्र मनोहर और एक अन्य साथी अजय के साथ अपनी कार से हरपालपुर गया था।

बताते हैं कि रात में सभी कार से गांव वापस लौट रहे थे। कटरा बिल्हौर हाईवे पर सवायजपुर के कुछ आगे सौंरंगापुर के पास पहुंचे ही थे कि सामने से तेज गति से आ रहे एक कंटेनर में उनकी कार में टक्कर मार दी, जिससे तीनों कार में फंस गए। चालक ने कंटेनर को छोड़ दिया और फरार हो गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने उन्हें सवायजपुर सीएचसी पहुंचाया। जहां पर चिकित्सक ने प्रदीप कुमार और पवन को मृत घोषित कर दिया।

अजय को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेज दिया गया।  पहले तो उनकी पहचान नहीं हो पाई लेकिन कार और उनके पास मिले कागजों से पुलिस ने पहचान कराई और प्रधान को सूचना दी। जैसे ही गांव में सूचना पहुंची तो हड़कंप मच गया और काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। स्वजनों ने बताया कि पवन शनिवार को ही बेटे का पिता बना था। घर में खुशियां थी लेकिन मातम छा गया। थाना प्रभारी एसके सोनकर ने बताया कि कंटेनर को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Post a Comment

0 Comments