चबूतरे पर सोने को लेकर हुआ विवाद में रिक्‍शा चालक को चाकू से गोदा-हालत गंभीर

चबूतरे पर सोने को लेकर हुआ विवाद में रिक्‍शा चालक को चाकू से गोदा-हालत गंभीर

लखनऊ। राजधानी में शनिवार देर रात चबूतरे पर सोने को लेकर हुए विवाद में एक रिक्‍शा चालक को चाकू से गोद डाला गया। वारदात को अंजाम देकर हमलावर भाग निकला। घटना की जानकारी पर पहुंचे इंस्पेक्टर आनंद शुक्ला ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, घटनास्थल के आस-पास लगे सीसी कैमरों की पड़ताल की और दो घंटे के अंदर हमलावर को गिरफ्तार कर लिया। 

चाकू से ताबड़तोड़ कई वार:  मामला कैसरबाग क्षेत्र में कैंट रोड स्थित ओडियन सिनेमा हाल के पास का है। फैजुल्लागंज निवासी कुमकुम (24) रिक्शा चालक है। शनिवार देर रात करीब 12 बजे वह ओडियन सिनेमा के पास एक प्रिंटिंग प्रेस के बाहर चबूतरे पर सो रहा था। इस बीच दूसरा रिक्शा चालक मोहम्मद उर्फ गुड्डू पहुंचा। चबूतरे पर कुमकुम को सोता देख गुड्डू आग बबूला हो गया। वह गाली-गलौज करने लगा। कुमकुम के विरोध पर उसे धक्का देकर चबूतरे से गिरा दिया। इसके बाद चाकू से उस पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। चीख-पुकार सुनकर जबतक आस पड़ोस के लोग दौड़े। हमलवार मौके से भाग निकला। हमले से कुमकुम खून से लथपथ होकर मौके पर ही घराशाई हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर इंस्पेक्टर कैसरबाग आनंद शुक्ला मौके पर पहुंचे। उन्होंने आनन-फानन कुमकुम को इलाज के लिए ट्रामा भेजा। हालात नाजुक देख कुमकुम को भर्ती कर लिया गया है।

सीसी कैमरे की फुटेज से दो घंटे के अंदर ग‍िरफ्तार: वहीं, घटनास्थल के आस-पास लगे सीसी कैमरों की पड़ताल की तो आरोपित गुड्डू हमला करते दिखा। इंस्पेक्टर ने फुटेज के आधार पर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की। पुलिस टीम ने ताबड़तोड़ दबिश देकर हमलावर को दो घंटे के अंदर रात करीब दो बजे गिरफ्तार कर लिया।

Post a Comment

0 Comments