डॉo राजश्री शर्मा के निधन पर शोक सभा का आयोजन

डॉo राजश्री शर्मा के निधन पर शोक सभा का आयोजन

जौनपुर यूपी

ज़िले के प्रसिद्ध डॉo क्षीतीज शर्मा की पत्नी डॉo राजश्री शर्मा के गरुवार को हुए आकस्मिक निधन पर जनपद के समस्त सभी वर्गों के लोगों में शोक की लहर दौड़ गयी थी।

वहीं इस ख़बर से विगत चार दिनों से गमगीन अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ओल्ड ब्याज़ एसोसिएशन ने नगर के हसन मार्किट में श्रद्धांजली सभा का आयोजन किया जहां पदाधिकारियों ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा।

गौरतलब है कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ओल्ड ब्याज़ एसोसिएशन के ज़िला अध्यक्ष डॉ क्षीतीज शर्मा की पत्नी डॉ राजश्री शर्मा का ह्रदय घात से बीते गुरुवार को चेन्नई में निधन हो गया था। उनके निधन की सूचना मिलते ही पूरे जनपद में शोक की लहर दौड़ गयी थी उनका अंतिम संस्कार चेन्नई में ही किया गया था इसी क्रम में आज नगर के हसन मार्किट में AMUOBA के समस्त पदाधिकारियों ने मिलकर दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांती के लिये भगवान से प्रार्थना की।

AMUOBA के महासचिव असलम अंसारी ने कहा कि ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि मृत आत्मा को शांति एवं डॉ क्षीतीज शर्मा के परिवार को हुई अपूर्णीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करे और इस दुख की घड़ी में पूरा AMUOBA उनके साथ खड़ा है।

इस अवसर पर डॉ फैज़,डॉ फ़हीम,हनीफ़ अंसारी,नजमुल हसन नजमी,आरिफ़ अब्बास,एहसन नसीर नजमी,शब्बीर क़ादरी,डॉ इरफ़ान,नेसार,ख़ुर्शीद अज़ीज़ुद्दीन आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments