भाजपा परिवर्तन यात्रा के दौरान TMC पर बम फेंकने का लगा आरोप,एक कार्यकर्ता को आई चोट

भाजपा परिवर्तन यात्रा के दौरान TMC पर बम फेंकने का लगा आरोप,एक कार्यकर्ता को आई चोट

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भाजपा परिवर्तन यात्रा रैली पर बम फेंकने की खबर सामने आई है। उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट में टीएमसी कार्यकर्ताओं पर बम फेंकने का आरोप लगा है। भाजपा के एक स्थानीय नेता ने बताया कि यात्रा के दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया। भाजपा के एक कार्यकर्ता को चोटें आई हैं। हमले को लेकर पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि बशीरहाट के मिनखा में आयोजित परिवर्तन यात्रा में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बमों से हमला किया। उनके द्वारा लोगों के मन में आतंक पैदा करने के लिए यह एक सुनियोजित हमला किया था। वहीं टीएमसी का आरोप है कि भाजपा के लोगों ने खुद उनके दफ्तर में तोड़फोड़ की है।

इस हमले के बाद पश्चिम बंगाल के अध्यक्ष दिलीप घोष ने शनिवार को ट्वीट करते हुए टीएमसी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर 24 पगरना के बशीरहाट के मिनखा में आयोजित परिवर्तन यात्रा में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बम से हमला किया। टीमसी द्वारा लोगों के मन में आतंक पैदा करने की कोशिश की जा रही है। बंगाल के लोग सही समय पर जनादेश के जरिए इसका जवाब देंगे।
गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में दक्षिण 24 पगना जिले में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले को लेकर जबदस्त सियासत देखने को मिली थी। अब एक बार फिर से भाजपा नेता के काफिले पर भाजपा नेता ने काफिले पर हमला हुए हमले के बाद राज्य में राजनीति देखने को मिल सकती है। 

Post a Comment

0 Comments