जौनपुर में मारपीट के दौरान एक युवक की मौत, तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जौनपुर में मारपीट के दौरान एक युवक की मौत, तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
जौनपुर: चहरपुर गांव में सोमवार की रात मारपीट में व्यक्ति की मौत हो गई। घटना का कारण लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस तीन नामज़द आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।  उक्त गांव निवासी देव नारायण (45) ने गांव के ही इंद्र प्रकाश को अपनी ज़मीन का बैनामा किया था। इंद्र प्रकाश पर उसके रुपये बकाया थे। रात करीब नौ बजे शराब के नशे में देव नारायण बाकी रुपये मांगने इंद्र प्रकाश के घर पहुंच गया। तकादा करने शुरू कहासुनी मारपीट में बदल गई।
आरोप है कि इंद्र प्रकाश और उसके परिवार वालों ने देव नारायण की बुरी तरह से पिटाई कर दी। घायल अवस्था में जान बचाने के लिए वह गुहार लगाते घर की तरफ भागा। घर पहुंचकर स्वजन को आपबीती बताते हुए गिरकर बेहोश हो गया। स्वजन उसे तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देखते हुए रेफर कर दिया। तब स्वजन नगर के एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए। वहां डाक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।
वारदात की बाबत परिजनों ने घटना की जानकारी यूपी-112 पर पुलिस को दी। पीआरवी के साथ ही कोतवाली पुलिस भी मौ‍के पर पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेकर पुलिस ने रात में ही ज़िला अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया। तहरीर के आधार पर तीन नामज़द आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस तहकीकात में जुटी है।

Post a Comment

0 Comments