हिसामुद्दीन शाह ने हवा-हवाई नेताओ को किया बेचैन, सपा सुप्रीमो अखिलेश से कैंसर पीड़ित कार्यकर्ता को दिलाई सहायता

हिसामुद्दीन शाह ने हवा-हवाई नेताओ को किया बेचैन, सपा सुप्रीमो अखिलेश से कैंसर पीड़ित कार्यकर्ता को दिलाई सहायता
आरिफ़ हुसैनी
Jaunpur . हिसामुद्दीन शाह की मेहनत लायी रंग,सपा सुप्रीमो अखिलेश से कैंसर पीड़ित कार्यकर्ता को दिलाई सहायता सहायता राशि की खबर सुनकर पार्टी के हवा हवाई नेता बेचैन हो गए । पिछले महीने 25 फरवरी को जिले के दौरे पर आए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के साथ वाराणसी जा रहे हैं सपा जिला महासचिव हिसामुद्दीन सानू पार्टी सुप्रीमो से सपा नेता रिजवान हैदर राजा को आर्थिक सहायता दिलाने की बात कही तो पार्टी सुप्रीमो अखिलेश ने तत्काल हिसामुद्दीन शाह से कहा कि लखनऊ आकर सहायता राशि का चेक लाकर राजा को दीजिए और भी इलाज में जो सहायता होगी वह पार्टी पूरा प्रयास करेगी कि पूरा करें ।
समाजवादी पार्टी के लिए अपनी जवानी कुर्बान करने का जज़्बा रखे ज़िले के तेज़ तर्रार नेता रिज़वान हैदर राजा समाजवादी इन दिनों काफी बीमार है । राजा को कैंसर जैसी घातक बीमारी ने जकड़ लिया था , जिनका ऑपरेशन मुंबई के हॉस्पिटल में हुआ जिसमें लाखो रुपये खर्च हुए । ऑपरेशन के वक्त राजा के मित्रों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया तो वही उस समय पार्टी के जिला महासचिव हिसामुद्दीन शाह ने भी कुछ पैसे इकठ्ठा कर मुम्बई भेजा । लोग दबी जुबान यह भी कह रहे हैं कि अगर जिले के सपा के मुखिया पहले प्रयास करते हैं तो पार्टी के जानिसार कार्यकर्ता के इलाज के लिए पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव पूरे इलाज का खर्च स्वयं वहन करते । हिसामुद्दीन शाह की नेक पहल कि लोग प्रशंसा भी कर रहे हैं तो वही कुछ अल्पसंख्यक वर्ग के कद्दावर नेताओं को यह बात हजम नहीं हो रही है कि कैसे यह काम हिसामुद्दीन शाह ने कर दिया ।
निष्ठावान कार्यकर्ता रिजवान हैदर राजा को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनकी गंभीर बीमारी से इलाज के लिए एक लाख की आर्थिक मदद का चेक उनकी बहन को भेजा है। जिला महासचिव हिसामुद्दीन शाह की मेहनत रंग लाई और एक कार्यकर्ता की मदद के लिए अखिलेश यादव ने एक लाख तत्काल भेज कर ना सिर्फ कार्यकर्ताओं का दिल जीत लिया बल्कि समाज को यह संदेश दिया कि वह हमेशा कार्यकर्ताओं के सुख दुख में साथ खड़े रहेंगे। इस मौके पर जिला महासचिव  हिसामुद्दीन शाह एवं पार्टी की वरिष्ठ नेत्री पूनम मौर्या ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आभार प्रकट करते हुए कहा कि जिस तरह से एक आम कार्यकर्ताओं की मदद करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आगे आते हैं उससे हम सभी का हौसला बढ़ता है। हम सभी जौनपुरवासियो की तरफ से उनका आभार प्रकट करते हैं। और उम्मीद करते हैं की समाजवादी पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता रिजवान हैदर राजा हमेशा मुस्कुराते हुए हम सभी के बीच पार्टी के कार्य में जुटे रहेंगे।

Post a Comment

0 Comments